एकता कपूर को लेकर हिंदूवादी नेता ने किया विवादित एलान, इस वेब सीरीज पर मचा हंगामा

आगरा। एकता कपूर की नई वेब सीरीज को लेकर एकता कपूर मुश्किल में घिरती नजर आ रही है। वेब सीरीज में सेना की वर्दी और सैनिकों की पत्नियों को लेकर दिखाए गए आपत्तिजनक चित्रों को लेकर हिंदूवादी नेताओं में आक्रोश व्याप्त है और सड़कों पर उतर आए हैं। इस वेब सीरीज को लेकर हिंदूवादी नेता गोविंद पराशर ने मोर्चा खोल दिया है। हिंदूवादी नेता गोविंद पाराशर ने अपने समर्थकों के साथ जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और एकता कपूर के पोस्टर जलाए। गोविंद पाराशर ने एकता कपूर पर राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज करने की मांग उठाई।

टीवी सीरियल को लेकर महिलाओं के बीच चर्चित और पसन्द की जाने वाली एकता कपूर अब अपनी नई वेब सीरीज को लेकर आ रही है। हिंदूवादियों का आरोप है कि एकता कपूर की इस वेब सीरीज में अभिनेता को सम्मानित सेना की वर्दी में गलत काम करते दिखाया गया है, साथ ही गलत तरीके से एक महिला द्वारा सेना की वर्दी को फाड़ना भी दिखाया गया है। ये वो सम्मानित वर्दी है जिसे पहनकर लोग गर्व करते है। हिंदूवादी नेता गोविंद पराशर का कहना था कि एकता कपूर ने सैनिकों की पत्नियों के चरित्र पर भी लांछन लगाया है जो बर्दाश्त के बाहर है। इसी वेब सीरीज को लेकर मुख्यालय पर एकता कपूर के पोस्टर जलाकर विरोध दर्ज कराया है।

गोविंद पराशर का कहना था कि जो व्यक्ति देश की रक्षा में अपनी जान की बाजी लगाने वाले सैनिकों की महिलाओं का अपमान करने वाली एकता कपूर के कपड़े फडेगा उसे एक लाख का इनाम दिया जाएगा, साथ ही गोविंद पराशर के साथ अन्य हिंदूवादियों ने भी एकता कपूर पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

About admin 4161 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।