Home आगरा मेहताब बाग के पास हिंदूवादी नेता ने तलवार से केक काटकर मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल

मेहताब बाग के पास हिंदूवादी नेता ने तलवार से केक काटकर मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल

by admin
Hindu leader celebrates birthday by cutting cake with sword near Mehtab Bagh, video goes viral

आगरा। थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में स्थित पर्यटन स्थल मेहताब बाग के 11 सीढ़ी पर एक हिंदूवादी नेता द्वारा जन्मदिन पर तलवार से केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद से एएसआई और क्षेत्रीय पुलिस के सुरक्षा इंतजाम पर सवाल खड़े हुए हैं। इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं जिन पर पुलिस कार्रवाई भी कर चुकी है।

बताया जा रहा है कि हिंदूवादी नेता नितेश कुशवाहा का विगत शुक्रवार 1 जुलाई को जन्मदिन था जिसको लेकर तमाम हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने केक काटने का कार्यक्रम गुरुवार रात को एत्माद्दौला क्षेत्र के पर्यटन स्थल ग्यारह सीढ़ी पर रखा था। कई कार्यकर्ता हिंदूवादी नेता नितेश कुशवाहा के साथ देर रात ग्यारह सीढ़ी घटनास्थल पर पहुंचे और गाड़ी के बोनट के ऊपर करीब 10 से 12 केक रखकर उन्हें तलवार से नितेश कुशवाहा द्वारा कटवाया गया। वहीं पर मौजूद युवकों ने इस पूरे मामले का वीडियो भी बनाया।

हिंदूवादी नेता के जन्मदिन मनाए जाने और तलवार से केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पर्यटन स्थल पर किए जा रहे सुरक्षा इंतजाम के दावों की पोल खुलती नजर आ रही है। दरअसल ग्यारह सीढ़ी एक पर्यटन स्थल है जो कि ताजमहल के पास में स्थित है। ग्यारह सीढ़ी से मात्र 30 मीटर की दूरी पर ही पर्यटन स्थल मेहताब बाग स्थित है, जहां पर ताजमहल की सुरक्षा में सुरक्षाकर्मी 24 घंटे तैनात रहते हैं, लेकिन फिर भी मेहताब बाग पर सुरक्षा को धता बताकर इस तरह से हिंदूवादी नेता के बर्थडे का आयोजन किया गया। अब देखना यह होगा कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद एएसआई या पुलिस विभाग हिंदूवादी नेता पर क्या कार्रवाई करते हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: