Home आगरा आसपास लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हथिनी ‘अनारकली’ ने लगवा दिया 4 किमी लंबा जाम

लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हथिनी ‘अनारकली’ ने लगवा दिया 4 किमी लंबा जाम

by admin
Hathini 'Anarkali' caused 4 km long jam on Lucknow Expressway

लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आज शुक्रवार को एक हथिनी चढ़ गयी। इस दौरान जहां हथिनी को देखकर एक्सप्रेसवे पर दौड़ रही गाड़ियां रुक गई तो वहीं कई कार सवार हथिनी को देखने के लिए लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ही गाड़ी एक साइड लगा कर खड़े हो गए। कार सवार लोगों और राहगीरों में हथिनी के साथ सेल्फी खींचने की होड़ दिखाई दी। स्थिति यह हो गई कि एक के बाद एक गाड़ियां आकर वहां रुकती गई और धीरे-धीरे जाम की स्थिति बन गई। जहां एक तरफ लोग हथिनी को देखकर खुश हो रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ जाम में फंसे लोग परेशान हो रहे थे।

कुछ लोगों ने लखनऊ एक्सप्रेस वे पर घूम रही हथिनी का फोटो-वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल हो जाने के बाद लखनऊ थाना क्षेत्र के वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। जब उन्होंने छानबीन की तब उन्हें हथनी का मालिक मिला। वह एक होटल में खाना खाने के बाद बाहर आराम फरमा रहा था।

अधिकारियों ने जब उससे पूछताछ की तो महावत रामकिशन ने बताया कि वह उन्नाव से हथिनी को साथ लेकर चला था। एक होटल पर बैठकर खाना खाने लगा तभी हथिनी ‘अनारकली’ कहीं निकल गई जिसकी जानकारी उसे नहीं हुई। बहरहाल अधिकारी हथिनी ‘अनारकली’ और उसके मालिक महावत रामकिशन दोनों को अपने साथ में ले आई है जहां महावत से हथिनी को अपने साथ रखने का लाइसेंस के बारे में पूछताछ की गयी। इस पूरे प्रकरण के दौरान आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर लगभग 4 किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: