ट्रेनों के अंदर चोरी-लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिरों को जीआरपी ने किया गिरफ़्तार

GRP arrested two vicious criminals who committed robbery inside trains

आगरा। एसपी रेलवे के आदेश का पालन करने में लगी आगरा कैंट जीआरपी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। ट्रेनों के अंदर चोरी और लूट की वारदात को रोकने के लिए एसपी रेलवे ने विशेष अभियान चलाए जाने के दिशा निर्देश जारी किए हैं। इसी क्रम में रविवार को आगरा कैंट जीआरपी पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो शातिरों को अपनी हिरासत में लिया है। पकड़े गए शातिर ट्रेन के अंदर यात्रियों के साथ मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। दोनों ही शातिर चोरों से चार मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

शातिर चोरों से पुलिस पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे भी हुए हैं।जीआरपी आगरा कैंट इंस्पेक्टर विजय चक ने बताया कि पुलिस की हिरासत में आने वाले यह शातिर चोर आशु खान और आकाश है जो शाहगंज थाना क्षेत्र के राधे वाली गली नरीपुरा के निवासी है। जीआरपी आगरा कैंट पुलिस इनका आपराधिक इतिहास भी ढूंढ रही है।

जीआरपी आगरा कैंट का कहना है कि भले ही शातिर चोरों से बरामदगी बहुत छोटी हो। मगर इन शातिरों के जेल जाने के बाद ट्रेन के अंदर चोरी और लूट की वारदातों में कमी आएगी।

About admin 5000 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।