सपा कार्यालय पर हर्षोल्लास के साथ मनाया गया मुलायम सिंह का जन्मदिन

आगरा। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता, नेता और सपा के लोग बड़े हर्षोल्लास के साथ में मना रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को आगरा के जिला समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का केक काटकर जन्मदिन मनाया और लंबी उम्र की कामना भी की।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव इस वर्ष 82 वर्ष के हो गए है। आगरा के सभी सपा कार्यकर्ता, पार्टी पदाधिकारी, समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर केक काटकर अपने नेता के जन्मदिन पर उनको बधाई दे रहे थे और उनकी लंबी उम्र की कामना करते हुए भगवान से प्रार्थना कर रहे थे कि समाजवादी पार्टी आगामी चुनावों में फिर से एक बार परचम लहराए।

पार्टी के जिला कार्यालय के अलावा भी समाजवादी पार्टी के नेता जगह जगह चौराहों और नुक्कड़ों पर भी सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया गया।

About admin 5000 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।