Home agra आगरा में घरवालों को नींद की गोलियां खिलाकर युवती भागी, जेवरों के साथ कैश भी ले गई

आगरा में घरवालों को नींद की गोलियां खिलाकर युवती भागी, जेवरों के साथ कैश भी ले गई

by admin
Girl ran away after feeding sleeping pills to family members in Agra

आगरा। आगरा में घरवालों को नींद की गोलियां खिलाकर युवती भागी, सोने—चांदी के जेवरों के साथ कैश भी ले गई।

थाना लोहामंडी क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है। थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने अपने घरवालों को खाने में नींद की गोलियां दी जिससे वो गहरी नींद में सो गए। सुबह जब परिजन नींद से जागे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई घर से बेटी गायब थी और घर में रखे सोने-चांदी के आभूषणों के साथ-साथ नगदी भी नहीं थी। बेटी के लापता होने और सोने-चांदी के आभूषण ना होने पर परिजनों को अंदाजा लगाने में जरा भी देर नहीं लगी कि बेटी किसी के साथ भाग गई है।

17 जुलाई का है मामला:-

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला 17 जुलाई का है। युवती के पिता ने बताया कि परिवार को बेहोश करने के बाद बेटी रुपए और जेवरात लेकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई है। युवती की इस हरकत से परिजन दुखी भी है। तो उनमें गुस्सा भी है।

विशेष समुदाय का युवक भी है गायब

पूरा मामला आगरा के आजमपाड़ा (शाहगंज) इलाके का है। जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय युवती 17 जुलाई से लापता है। शाहगंज थाने में आजमपाड़ा निवासी दानिश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

खाने में मिलाकर खिला दीं गोलियां
लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटी ने परिवार के सदस्यों को खाना परोसा था। खाना खाने के बाद कुछ देर बाद सभी गहरी नींद सो गए। सुबह देर से आंख खुली। सिर भारी हो रहा था। बेटी घर में नहीं थी। घर में रखा कैश और जेवरात भी नहीं थे। बेटी को तलाशा मगर कोई सुराग नहीं मिला। उनका आरोप है कि उनकी बेटी को विशेष समुदाय का युवक दानिश बहला-फुसलाकर ले गया है और इस घटना में उसके साथी सहवान और सोहिल भी शामिल है वह आरोपित दानिश के साथी हैं। उसकी मदद कर रहे हैं। दोनों को पता है कि बेटी कहां है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक और युवती की तलाश की जा रही है। जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: