बायोटेक विभाग की गेट टुगेदर पार्टी, अमित व हनी बने बेस्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर

आगरा। आगरा कॉलेज के बायोटेक्नोलॉजी विभाग में गेट टुगेदर पार्टी का आयोजन हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ वनस्पति विज्ञान विभाग के अध्यक्ष व उप प्राचार्य डॉक्टर पी वी झा ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन एवं माल्यार्पण कर किया। विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए, जिनमें गणेश वंदना शिवानी, तान्या सोनम और आंचल द्वारा प्रस्तुत की गई। घर मोरे परदेसिया पर बिपाशा ने जोरदार प्रस्तुति दी। हिमांशु, रोहित और दीपक के द्वारा पर्यावरण प्रदूषण पर एक संदेशात्मक नाटक प्रस्तुत किया गया। फाइनल ईयर के छात्र छात्राओं ने रैंप पर भारतीय परिधान पहनकर कैटवॉक किया।

अपर्णा, नीतू, कृतिका, नम्रता एवम कीर्ति ने चुनरी चुनरी पर ग्रुप डांस किया। अमन राणा ने ब्रेक डांस किया। आंचल, शिवानी व तानिया ने पंजाबी भांगड़ा नृत्य कर उपस्थित जनों को करतल ध्वनि के लिए बाध्य कर दिया। इल्मा एवं बिपाशा ने विदाई गान गाते हुए सभी की आंखों को नम कर दिया। प्रियल व प्रांकुल ने अपने मधुर गान से लोगों का मन मोह लिया। मोबाइल फोन के उपयोग का विद्यार्थी जीवन पर प्रभाव पर एक नाटक भी प्रस्तुत किया गया।

बेस्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर का पुरस्कार अमित कुमार (छात्र वर्ग) एवं हनी शर्मा (छात्रा वर्ग) को दिया गया। प्राइड ऑफ बायोटेक का पुरस्कार छात्र आशुतोष कुमार सिंह और मोस्ट रेगुलर स्टूडेंट का पुरस्कार कृतिका निगम को मिला।

डॉ पी वी झा ने छात्रों को पढ़ाई के साथ-साथ रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं प्रस्तुतियों की भूरी भूरी प्रशंसा की। धन्यवाद ज्ञापन विभाग अध्यक्ष डॉ. अशोक उपाध्याय ने दिया। अतिथियों का स्वागत डॉक्टर संध्या अग्रवाल वनिता रानी अग्रवाल ने किया कार्यक्रम का संचालन विभाग की छात्रा वंशिका कोहली एवं विश्व प्रवाह यादव ने संयुक्त रूप से किया।

कार्यक्रम में डॉ दिव्या अग्रवाल, डॉ सत्यदेव शर्मा, डॉ प्रशांत पचौरी, डॉ यशश्वीता चौहान, डॉ मनोज कुमार रावत, डॉ वीके सिंह, डॉ के पी तिवारी, डॉ अमित अग्रवाल, डॉ वीके सिंह, डॉ रचना आदि उपस्थित रहे।

About admin 4146 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।