शादी समारोह में हर्ष फायरिंग कर सुप्रीम कोर्ट के नियम की उड़ाई धज्जियां, वीडियो हुआ वायरल

Fierce firing of the Supreme Court rule by firing at the wedding ceremony, the video went viral

Agra. हर्ष फायरिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा रखी है लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग अपनी दबंगई के चलते सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। हर्ष फायरिंग के वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, हर्ष फायरिंग का वायरल हो रहा यह वीडियो एक शादी समारोह का है जिसमें व्यक्ति उत्साहित होकर हर्ष फायरिंग कर रहा है।

हर्ष फायरिंग का वायरल हो रहा वीडियो थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र के टेडी बगिया का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि 22 फरवरी को क्षेत्र के जे एम पैलेस टेडी बगिया 100 फुटा रोड पर एक शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। इसी दौरान पप्पू उस्मानी नाम का व्यक्ति बंदूक लेकर आया और उसे लोड करने लगा। इस दौरान वहा काफी संख्या में लोग और बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं। इन बच्चों के सामने उसने बंदूक में गोलियां भरी और फिर उसके बाद फायरिंग कर दी।

आपको बताते चलें कि शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान कई लोगों को गोली लगने से उनकी मौत भी हो चुकी है और हाल ही में पुलिस ने हर्ष फायरिंग के मामले में कई लोग के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है लेकिन इसके बावजूद लोग हर्ष फायरिंग किए बिना नहीं मान रहे हैं।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 6472 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।