केनरा बैंक लूट में शामिल दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, हुए गिरफ़्तार

Police encounter and arrest of two miscreants involved in Canara bank robbery

Agra. पिछले दिनों केनरा बैंक में हुई लूट की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर बदमाशों की धरपकड़ में जुटी पुलिस को शनिवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। इस लूट में शामिल रहे दो बदमाशों से पुलिस की अलग-अलग स्थानों पर मुठभेड़ हुई और दोनों शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली भी लगी जिसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि दोनों बदमाश मुकेश ठाकुर गैंग के है।

गौरतलब है कि 15 फरवरी को इरादत नगर के खेड़िया स्थित केनरा बैंक में बदमाशों ने बेखौफ होकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने पहले फायरिंग की और गार्ड को अंदर बुला कर कैशियर से कैश लूट कर फरार हो गए थे। इस घटना से बैंक के अंदर मौजूद लोग बुरी तरह सहम गए थे। सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग चेक की गई तो दो बदमाशों के मुंह बंधे हुए थे तो वहीं एक का चेहरा खुला हुआ था। सीसीटीवी के आधार पर ही पुलिस ने बदमाशों की पहचान मुकेश ठाकुर के गैंग के रूप में की थी। इसमें मुकेश के साथी अजीत और मोनी भी शामिल थे। इसी गैंग ने जगनेर में नवंबर 2020 में पेट्रोल पंप पर लूट की थी।

केनरा बैंक की लूट में शामिल मुकेश ठाकुर और उसके गुर्गों की गिरफ्तारी को पुलिस न राजस्थान और मध्यप्रदेश में दबिश दे रही थी। शनिवार सुबह पुलिस को मुखबिर से मुकेश ठाकुर गैंग के गुर्गे की लोकेशन पता चली। पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान की घेराबंदी की। इस दौरान जगनेर क्षेत्र बदमाश से मुठभेड़ हुई और गोली लगने के बाद बदमाश रामहरी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं खेरागढ़ पुलिस ने बसेड़ी के जारगा गांव निवासी बलवीर को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों से दो तमंचे और दो बाइक बरामद हुई हैं। उनसे पूछताछ के बाद पुलिस मुकेश ठाकुर की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 6473 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।