Home ताज़ा ख़बर Femina Miss India : कर्नाटक की सिनी शेट्टी बनी मिस इंडिया 2022

Femina Miss India : कर्नाटक की सिनी शेट्टी बनी मिस इंडिया 2022

by admin
Femina Miss India: Miss India 2022 with Sini Shetty from Karnataka

इस बार ‘मिस इंडिया 2022’ का खिताब कर्नाटक की सिनी शेट्टी (Sini Shetty) ने अपने नाम किया है। सिनी शेट्टी को मिस इंडिया 2022 की विजेता अनाउंस किया गया है। सिनी शेट्टी ने रूबल शेखावत और शिनाता चौहान को पीछे छोड़कर अपने अपने को पूरा किया है। 3 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मिस इंडिया 2022 (Miss India 2022) का ग्रैंड फिनाले रखा गया था। धमाकेदार इवेंट के बाद सभी को 2022 की मिस इंडिया भी मिल गई है।

राजस्थान की रूबल शेखावत मिस इंडिया 2022 में फर्स्ट रनर अप रही जबकि उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को सेकेंड रनर अप का ताज पहनाया गया। हालांकि तीनों ही ताज पहने बेहद हसीन लग रही थीं। हर साल की तरह इस साल भी ये मुकाबला काफी टक्कर का रहा। इस ख़ास मौके पर बॉलीवुड के सितारों ने भी शिरकत की।

मिस इंडिया 2022 के ग्रैंड फिनाले में शामिल होने के लिए नेहा धूपिया, कृति सेनन, मलाइका अरोड़ा, मनीष पॉल, राजकुमार राव, डिनो मोरेया, मिथाली, राज समेत कई कलाकार पहुंचे थे। इस इवेंट में कृति सेनन ने अपने परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। बता दें कि नेहा धूपिया को मिस इंडिया बने हुए 20 साल पूरे हो गए थे। ऐसे में ये मौका डबल खुशी का था और सेलिब्रेट करना तो बनता ही था।

फेमिना मिस इंडिया 2022 के बैकग्राउंड की बात करें तो सिनी शेट्टी कर्नाटक की रहने वाली हैं। 21 साल की ब्यूटी क्वीन का जन्म मुंबई में हुआ था और उनके पास अकाउंटिंग और फाइनेंस में बैचलर की डिग्री है। फिलहाल सिनी अपनी प्रोफेशनल डिग्री सीएफए की पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने भरतनाट्यम डांस में भी महारत हासिल की हुई है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: