कृषि बिल के विरोध में किसान नेता राकेश टिकैत 24 फरवरी को आगरा में करेंगे महापंचायत

Farmer leader Rakesh Tikait to hold mahapanchayat in Agra on 24 February to protest against the agriculture bill

दिल्ली की बॉर्डर सीमा पर केंद्र सरकार के तीनों कृषि बिलों के विरोध में किसानों के आंदोलन का नेतृत्व कर रहे राकेश टिकैत इस आंदोलन को मजबूत करने और केंद्र सरकार की तीनों कृषि बिलों की खामियों से किसानों को रूबरू कराने के लिए अब किसानों के बीच भी पहुंच रहे हैं। रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के बाद भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी आगरा आ रहे हैं। राकेश टिकैत 24 फरवरी को मिनी ग्रामीण स्टेडियम मोनी बाबा आश्रम किरावली में किसानों की महापंचायत को संबोधित करेंगे

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता की महापंचायत को लेकर यूनियन के पदाधिकारियों ने तैयारियां भी जोर-शोर से शुरू कर दी हैं जिससे इस महापंचायत को सफल बनाया जा सके। भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता घर-घर जाकर किसानों से मुलाकात भी कर रहे हैं और इस महापंचायत की सूचना भी दे रहे हैं।

आपको बताते चलें कि मोदी सरकार के तीनों कृषि कानूनों के विरोध में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता मजबूती के साथ खड़े हुए हैं और काफी दिक्कतों के बाद भी वह पीछे नहीं हटे हैं। उन्होंने साफ कहा है कि जब तक तीनों कृषि बिल वापस नहीं होंगे आंदोलन जारी रहेगा। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता महापंचायत में किसानों को संबोधित करते हुए मोदी सरकार के तीनों कृषि बिलों की खामियों से किसानों को रूबरू कराएंगे।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।