रोक के बावजूद विजयी प्रत्याशी जमकर निकाल रहे जुलूस, वीडियो हुआ वायरल

Agra. बढते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों के बाद पंचायत चुनाव में जीत हासिल करने वाले प्रत्याशियों के जुलूस प्रदर्शन व जीत के जश्न पर रोक लगा रखी है लेकिन इसके बावजूद जीत की खुशी में डूबे प्रत्याशी योगी के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे है और कोरोना संक्रमण को भी बढ़ावा दे रहे है। ऐसे ही कुछ नजारा थाना ताजगंज के गांव बुढ़ाना में दिखाई दिया। प्रधानी चुनाव के जीत के जश्न में प्रधान, प्रधान पति और सैकड़ो की संख्या में समर्थकों ने जुलूस निकाला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो थाना ताजगंज के गांव बुढ़ाना का है। इस गांव से महिला प्रत्याशी बीना पत्नी रविंद्र सिंह ने जीत हासिल की है प्रधानी का चुनाव जीतने के बाद महिला प्रधान बीना प्रधान पति रविन्द्र सिंह जो सीओडी कर्मचारी है, ने पूरे गांव में जुलूस निकाला ढोल नगाड़ों के साथ पूरे गांव में भ्रमण किया जिसमें समर्थकों की सैकड़ों की संख्या में भी पीछे पीछे चलती रही। एक जगह तो जमकर नाच गाना हुआ और वहीं पर किसी समर्थक ने जमकर फायरिंग भी की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में फायरिंग की आवाज साफ सुनाई दे रही है।

इस पूरे माहौल से गांव बुढ़ाना में दहशत और तनाव पूर्ण स्थिति बन गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भी पुलिस हरकत में नहीं आई। शायद पुलिस को किसी बड़ी घटना का इंतजार है जिसके बाद कोई कार्यवाही होगी।

About admin 6674 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।