Home स्थानीय अरुणाचल में तैनात CRPF जवान की हार्टअटैक से गई जान, कई नक्सलियों को ढ़ेर कर बढ़ाया था आगरा का मान

अरुणाचल में तैनात CRPF जवान की हार्टअटैक से गई जान, कई नक्सलियों को ढ़ेर कर बढ़ाया था आगरा का मान

by admin
CRPF jawan posted in Arunachal lost his life due to heart attack, raised the value of Agra by stacking many Naxalites
Spread the love

आगरा जनपद के ब्लॉक पिनाहट क्षेत्र के गांव भदरौली निवासी सीआरपीएफ जवान की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से जान चली गई। जवान शहीद का पार्थिव शरीर गांव पहुंचा तो अंतिम दर्शन को भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सैनिक सम्मान के साथ गमगीन माहौल में जवान के पार्थिव शरीर की अंत्येष्टि की गई, शोक में पूरा गांव डूब गया।

जानकारी के अनुसार बुधवार को सुबह तडके अरुणाचल के ईंटानगर में भदरौली के रहने वाले सीआरपीएफ के जवान केशव सिंह तोमर (56) ‌की हार्टअटैक से जान चली गई। वर्ष 2007-08 में हमले को नाकाम कर उन्होंने 4 नक्सलियों को ढेर कर क्षेत्र का मान बढाया था। बुधवार देर शाम भदरौली में गमगीन माहौल में सम्मान के साथ उनकी अंत्येष्टि हुई। भदरौली के बुद्ध सिंह तोमर के बेटे केशव सिंह तोमर ‌सीआरपीएफ में ईंटानगर में तैनात थे। परिजनों ने बताया कि बुधवार को सुबह तडके ड्यूटी पर जाते समय हार्टअटैक से उनकी जान चली गई। पोस्टमार्टम के बाद उनका शव अरुणाचल प्रदेश से दिल्ली तक विमान से लाया गया। दिल्ली से सडक मार्ग से भदरौली तक लाया गया।

CRPF jawan posted in Arunachal lost his life due to heart attack, raised the value of Agra by stacking many Naxalites

मुखाग्नि इकलौते बेटे देव सिंह ने दी। गांव के लाल के निधन की सूचना से भदरौली गांव शोक में डूब गया। शायद ही कोई घर हो, जिसमें चूल्हें जले हों। गांव की गलियों, चौपालों पर केशव सिंह तोमर के बहादुरी के किस्से और उनसे जुडी हुई यादों का जिक्र कर लोग भावुक हुए बिना नहीं रह सके।

रिपोर्ट – नीरज परिहार, आगरा देहात

Related Articles