सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे आगरा, abvp के अधिवेशन में लेंगे भाग

आगरा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं। एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए दोनों राज्यमंत्री, मेयर, दोनों सांसद और सभी विधायक मौजूद रहे। एयरपोर्ट से बाहर निकल सीएम को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 65वें राष्ट्रीय अधिवेशन में शिरकत करने आगरा आ रहे हैं। आगरा कॉलेज मैदान पर आयोजित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अपनी अग्रिम रणनीति तय कर रहा है। हम बात करें तो आगरा को यह दूसरी बार मौका मिला है जब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का यह राष्ट्रीय अधिवेशन आगरा में आयोजित हो रहा है। 65वें राष्ट्रीय अधिवेशन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद आगामी रणनीति तय करने के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में होने वाली राजनीतिक गतिविधियों की रूपरेखा भी तय कर रहा है।

About admin 3490 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।