Home बड़ी खबर शहीद कौशल रावत की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए अखिलेश यादव ने दी सहमति

शहीद कौशल रावत की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए अखिलेश यादव ने दी सहमति

by admin
Akhilesh Yadav consented to unveil the statue of martyr Kaushal Rawat
Spread the love

Agra. अपने पति शहीद कौशल रावत की प्रतिमा के अनावरण की आस लगाए बैठी शहीद की पत्नी ममता रावत की यह इच्छा जल्द ही पूरी होने जा रही है। शहीदों के सम्मान वाली सरकार और उसके जनप्रतिनिधियों को भले ही 2 साल से शहीद कौशल की प्रतिमा का अनावरण करने का समय नहीं मिला हो लेकिन सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने प्रतिमा अनावरण के लिए अपने सहमति जता दी है। वह सेना के अफसरों के साथ जल्द ही शहीद कौशल रावत की प्रतिमा का अनावरण करेंगे, यह कहना है शहीद की पत्नी ममता रावत का।

पुलवामा शहीद कौशल रावत की पत्नी और बेटे ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात की। करीब एक घंटे चली इस मुलाकात के दौरान शहीद की पत्नी वीरांगना ममता रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को भाजपा सरकार द्वारा की गई घोषणाओं के अभी तक पूरी न किये जाने व प्रतिमा का भी अनावरण न होने की जानकारी दी, साथ ही उनके साथ हो रहे अभद्र व्यवहार से भी रूबरू कराया। इसे जानकर अखिलेश यादव का मन भी व्यथित हो उठा और उन्होंने शहीद की पत्नी को हर संभव मदद का पूरा आश्वासन दिया। इस दौरान वीरांगना ममता रावत ने अखिलेश यादव से शहीद कौशल रावत की प्रतिमा का अनावरण करने को पत्र दिया तो तुरंत अखिलेश ने अपनी सहमति जता दी।

शहीद कौशल की पत्नी ममता रावत ने बताया कि अखिलेश यादव सेना स्कूल में पढ़े है इसलिए वे शहीद की शहादत व उसके परिवार की पीड़ा को समझते है। इसलिए उन्होंने हर संभव मदद का आश्वासन दिया है तो उनकी लड़ाई लड़ने व बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाने का भी आश्वासन दिया है।

शहीद कौशल की पत्नी ममता रावत ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि भाजपा सरकार व उसके जनप्रतिनिधियों द्वारा दो साल पहले की गई घोषणाएं अभी तक पूरी नही हुई है तो सपा सुप्रीमो ने तीखी प्रतिक्रिया दी और अब इस लड़ाई को पार्टी द्वारा लड़ने की बात कही है।

Related Articles