Home प्रशासन साइलेंसर मोडिफाइड कर तेज़ आवाज़ में बुलेट व अन्य दोपहिया वाहन चलाने वालों पर ट्रैफिक पुलिस की टेड़ी नज़र

साइलेंसर मोडिफाइड कर तेज़ आवाज़ में बुलेट व अन्य दोपहिया वाहन चलाने वालों पर ट्रैफिक पुलिस की टेड़ी नज़र

by admin
By modifying the silencer, teddy eyes of the traffic police on those driving bullets and other two wheelers in loud voice
Spread the love

आगरा। गोलियों की तरह कानफाड़ू आवाज करते हुए बुलेट चलाने वालों पर अब आगरा ट्रैफिक पुलिस की निगाह टेढ़ी हो गई है। इसके अलावा मॉडिफाइड कर दो पहिया वाहन चलाने वाले लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। अगर आप भी तेज आवाज में बुलेट चलाते हैं तो अपनी इस आदत को बदल लीजिए क्योंकि आगरा शहर के हर प्रमुख चौराहे पर आगरा ट्रैफिक पुलिस ने साइलेंसर मोडिफाइड कराकर तेज आवाज करने वाले दोपहिया वाहनों के खिलाफ यह अभियान छेड़ दिया है।

बताते चलें कि कई बुलेट सवार तेज और कानफाडू आवाज करते हुए सड़क पर चलते हैं। ऐसी आवाज सुनकर सड़क पर चलने वाले राहगीर और अन्य दो पहिया वाहन सहम से जाते हैं। इसके अलावा कई लोगों ने अपने दोपहिया वाहनों के साइलेंसर मॉडिफाइड करा लिया है जोकि यातायात नियमों के विरुद्ध है।

आगरा ट्रैफिक पुलिस ने शहर के प्रमुख चौराहों पर रेड लाइट के दौरान सभी वाहनों की चेकिंग की और साइलेंसर मोडिफाइड कराने वाले बुलेट व अन्य दोपहिया वाहन चालकों को ऐसा न करने की सख़्त हिदायत दी तो वहीं कई चालान भी काटे गए। सभी कागजात और हेलमेट व मास्क लगाने के अलावा अब ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों को चारों तरफ से जांच करना शुरू कर दिया है। अगर आपने अपने वाहन को किसी तरह से मॉडिफाइड कराया है या नेम प्लेट से छेड़छाड़ की है तो आप पर जुर्माना लग सकता है।

Related Articles