टोल का बैरियर तोड़ पुलिस वैन से टकराई अनियंत्रित बस, कई घायल, देखिए सीसीटीवी फुटेज

आगरा। फतेहाबाद थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के टोल प्लाजा पर उस समय चीखपुकार मच गया जब पर्यटकों से सवार टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर टोल प्लाजा के बैरियर को तोड़ती हुई कई लोगो को रौंद दिया और पुलिस की वैन से जा टकराई। पुलिस वैन से बस के टकराने से वैन पलट गई और पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। टक्कर इतनी तेज थी कि पुलिस वैन आगे से पूरी डैमेज हो गयी तो पुलिस कर्मियों के हतियारो को भी नुकसान पहुँचा। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए है और कई लोगो की मौत हो गयी है। इस हादसे को देखकर लोगो ने बस की ओर दौड़ लगाई और इस हादसे की जानकारी पुलिस को भी दी। इस हादसे की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुँच गयी और बचाव कार्य सुरु कर दिया। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए तुरंत इलाज के लिए आगरा के एसएन अस्पताल पहुँचाया जहाँ घायल पर्यटकों का इलाज चल रहा है। मोके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस लखनऊ की ओर से आ रही थी जो अचानक अनियंत्रित हुई और टोल कर्मियी को रौंदती हुई पुलिस वैन से टकरा गई इस पूरे हादसे में कई लोग घायल हो गए तो कुछ लोगो की मौत हो गयी।

इस हादसे में टोल प्लाजा पर फूल बेच रहा एक बच्चा भी चपेट में आ गया जिसकी मोके पर ही मौत हो गयी। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने टोल प्लाजा पर जाम लगा दिया। मोके पर पहुँचे एडीएम सिटी केपी सिंह, और क्षेत्राधिकारी ने लोगो को समझाबुझा कर जाम खुलवाया औऱ म्रतक के परिजनों को मुआवजा दिलवाने का अस्वासन भी दिया। एडीएम सिटी केपी सिंह पुलिस के अलाधिकरियो के साथ घायलों को देखने के लिए अस्पताल भी पहुँचे और उनसे पूछताछ की साथ ही उन्हें बेहतर इलाज देने के निर्देश दिए।
एडीएम सिटी केपी सिंह ने बताया कि पर्यटकों से भरी बस का टोल प्लाजा के पास टायर फट गया और बस अनियंत्रित होकर टोल कर्मियों को रौंदती हुई एस्कॉर्ट के लिए खड़ी पुलिस वैन से जा टकराई। इस घटना में दो लोगो की मौत हो गयी तो तीन लोग घायल हो गए है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*