Home बड़ी खबर कमला नगर में पकड़े गए टॉप 10 में शामिल सटोरिये, कई बड़े रसूखदारों के खुल सकते हैं राज़

कमला नगर में पकड़े गए टॉप 10 में शामिल सटोरिये, कई बड़े रसूखदारों के खुल सकते हैं राज़

by admin
Bookies included in top 10 caught in Kamla Nagar, secrets of many big celebrities can be revealed

Agra. आगरा आईजी नवीन अरोरा ने सटोरियों पर शिकंजा कसने के लिए के ऑपरेशन ऑल आउट की शुरुआत की है। ऑपरेशन ऑल आउट की शुरुआत होते ही पुलिस ने तीन सटोरी गिरफ़्तार किये हैं। यह सफलता कमला नगर थाना पुलिस को हाथ लगी है। थाना पुलिस ने टॉप 10 सटोरियों में शामिल आगरा से फरार चल रहे सटोरियों की बुकी चलाते हुए 3 सटोरियों को गिरफ्तार किया है और आईजी रेंज के ऑपरेशन ऑल आउट की ओपनिंग कर दी है।

बताया जाता है कि बीती रात थाना कमला नगर थाना पुलिस पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली कि बुकी सटोरियों की गद्दी चल रही है। इस सूचना पर पुलिस ने कमला नगर की ब्रज धाम कॉलोनी की दूसरी मंजिल पर छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया। इस कार्यवाही के दौरान मौके से बॉबी यादव, राजेश यादव और सचिन अग्रवाल उर्फ लालू को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से थाना पुलिस ने 10 मोबाइल और आईपीएल की खाई बाड़ी करने वाला रजिस्टर बरामद किया गया।

पुलिस को चकमा देकर यूनिस नौशाद और दिलशाद मौके से फरार हो गए। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। ये सभी लोग आगरा की टॉप 10 सट्टेबाजों की लिस्ट में शामिल बड़े सट्टेबाजों के लिए काम करते थे। पुलिस अब गिरफ्तार सट्टेबाजों से पूछताछ कर रही है और मोबाइल रिकॉर्डिंग के आधार पर आईपीएल मैच पर पैसा लगाने वालों के भी नामों का पता लगा रही है। जोरों की चर्चा है कि यदि पकड़े गए सटोरियों ने पुलिस को जानकारी दी तो इसमें कई बड़े-बड़े रसूखों के नाम सामने आ सकते हैं।

आईजी रेंज के निर्देश पर सभी क्षेत्रों के थाना पुलिस सटोरियों पर लगाम लगाने में जुटी हुई है जिससें सट्टे के कारोबार की कमर तोड़ी जा सके।

Related Articles

%d bloggers like this: