Home मनोरंजन Bigg Boss OTT : प्रतीक सहजपाल की गोदी में नेहा भसीन, हॉर्नी तस्वीरें देख भड़के यूज़र्स, किया ट्रोल

Bigg Boss OTT : प्रतीक सहजपाल की गोदी में नेहा भसीन, हॉर्नी तस्वीरें देख भड़के यूज़र्स, किया ट्रोल

by admin
Bigg Boss OTT: Neha Bhasin in Prateek Sahajpal's lap, users angry after seeing horny pictures, trolled
Spread the love

बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) अपने आप में एक अलग तरह के ‘स्प्लिट्सविला’ का अनुभव कर रहा है। मेकर्स ने कनेक्शन तोड़े हैं, लेकिन कपल एक-दूसरे से छुटकारा नहीं चाहते। शमिता शेट्टी और राकेश बापट की प्रेम कहानी से सभी अच्छी तरह वाकिफ हैं, लेकिन नेहा भसीन (Neha Bhasin) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच की नजदीकियों को कोई नहीं समझ पाता। नेहा भसीन अब शो से बाहर हो गई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी और प्रतीक की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

प्रतीक और नेहा ने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने एक साथ आने के लिए अपने-अपने कनेक्शन को छोड़ दिया। तब से दर्शकों ने उन्हें लगभग हर समय एक-दूसरे के साथ ही देखा। दोनों ही एक-दूसरे के लिए खड़े हुए और हमेशा एक-दूसरे का साथ देते दिखे। दो दिन पहले के एपिसोड में नेहा भसीन ने कबूल किया था कि उनकी शादी नहीं हुई होती तो वह प्रतीक सहजपाल को डेट कर लेतीं। वैसे दोनों की कुछ क्लोज तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में प्रतीक और नेहा साथ में नजर आ रहे हैं।

Bigg Boss OTT: Neha Bhasin in Prateek Sahajpal's lap, users angry after seeing horny pictures, trolled

सामने आई तस्वीर में नेहा, प्रतीक की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। नेहा और प्रतीक एक दूसरे के काफी क्लोज दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में नेहा प्रतीक की बाहों में दिख रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों को ट्रोल कर दिया है। कई लोगों ने दोनों की इस हरकत को हॉर्नी बताया है। वहीं कई लोग दोनों को वलगर तक कह दिए है। कई लोगों ने इन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लगाया है।

बता दें, नेहा भसीन अब ‘बीबी ओटीटी’ के घर से बाहर हो गई हैं। यानी उनकी और प्रतीक की जोड़ी टूट गई है। अब शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल फिनाले की ओर एक कदम और बढ़ गए हैं। नेहा भसीन के बाहर होने से प्रतीक थोड़ा मायूस जरूर हुए हैं।

Related Articles