बिग बॉस फेम सना खान ने छोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री, मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने की कोशिश

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सना खान ने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक मैसेज में अपने मजहब को आधार बनाकर बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया है। सना से पहले कश्मीर से आने वाली ऐक्ट्रेस जायरा वसीम ऐसी ही वजह देकर बॉलीवुड का अपना सफर खत्म कर चुकी हैं।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए मेसेज में सना ने लिखा है, भाईयों और बहनों…आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं।’

पत्र में आगे सना ने लिखा है कि क्या इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों का जवाब मैं मुद्दत से तलाश रही हूं। खास तौर पर दूसरे सवाल का कि मरने के बाद मेरा क्या होगा। इस सवाल का जवाब जब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए हैं और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक जिंदगी गुजारे और दौलत-शोहरत को अपना मकसद न बनाए। इसलिए मैं आज ये ऐलान करती हूं कि मैं अपने फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुक्म पर चलने का इरादा पक्का करती हूं।’

बता दें कि सना से पहले कश्मीरी की ऐक्ट्रेस जायरा वसीम ने भी ऐसी ही वजह देकर फिल्म इंडस्ट्री में काम ना करने का ऐलान किया था। गुरुवार को इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान करने वाली सना खान पूर्व में बिग बॉस-6 में हिस्सा ले चुकी हैं। सना मुंबई के धारावी में जन्मी हैं और उनके पिता मूल रूप से केरल के रहने वाले हैं। सेना ने पूर्व में हल्ला बोल, जय हो, वजह तुम हो, टॉइलट-एक प्रेम कथा जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो कई रियलिटी शो और वेब सीरीज का भी हिस्सा रही हैं।

About admin 4807 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।