Home मनोरंजन शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लिया गया हिरासत में, बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ड्रग्स सेवन के मिले संकेत

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लिया गया हिरासत में, बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ड्रग्स सेवन के मिले संकेत

by admin
Shahrukh Khan's son Aryan taken into custody, problems may increase, signs of drug abuse
Spread the love

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) की टीम सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान को NCB की टीम किसी भी वक्‍त गिरफ्तार कर सकती है। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान से ब्यूरो के दक्षिणी मुंबई स्थित ऑफिस में पूछताछ की जा रही है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक आर्यन खान के मोबाइल चैट से एनसीबी की टीम को कई अहम जानकारी हाथ लगी है। ऐसे में आर्यन खान की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं।

आर्यन खान के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में ऐसे मैसेज मिले हैं जो दिखाते हैं कि वह नियमित रूप से ड्रग्स का सेवन किया करते थे और ड्रग्‍स मंगाया करते थे। सूत्रों ने कहा कि आर्यन खान के खिलाफ मामला काफी ‘मजबूत’ है और केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी पूछताछ के बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि आर्यन की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है।

सूत्रों ने बताया कि इस मामले में सात अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है और उनके गिरफ्तार होने की संभावना है। मुंबई तट पर एक क्रूज पर एक कथित रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा) से पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि शनिवार को मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज पर छापा मारकर एनसीबी की टीम ने ड्रग्‍स पार्टी करते हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ 12 लोगों को हिरासत में लिया था। इन लोगों के पास से कोकीन, एलएसडी, हशीश और एमडी जैसी दवाएं बरामद की गई थीं। बता दें कि दिल्‍ली के ड्रग पैडलर ने कोकीन की सप्‍लाई की थी जबकि एलएसडी ऑनलाइन खरीदा गया था। क्रूज पर अन्य हस्तियां भी थीं, लेकिन उनके पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं किया गया। उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया है।

Related Articles