Home राजनीति “अयोध्या हुई हमारी है, अब मथुरा की बारी है ” योगी यूथ ब्रिगेड के द्वितीय स्थापना दिवस पर गूंजे नारे

“अयोध्या हुई हमारी है, अब मथुरा की बारी है ” योगी यूथ ब्रिगेड के द्वितीय स्थापना दिवस पर गूंजे नारे

by admin
"Ayodhya is ours, now it is Mathura's turn" slogans echoed on the second foundation day of Yogi Youth Brigade
Spread the love

योगी यूथ ब्रिगेड के द्वितीय स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में सोमवार को होटल एमजी रेजिडेंसी ताजनगरी फेस वन में श्री राम महोत्सव संकल्प सभा का आयोजन किया गया ।कार्यक्रम में आगरा सहित पीलीभीत,संभल,बरेली,मुरादाबाद,शाहजहाँपुर,लखीमपुरखीरी,बुलन्दशहर सहित अन्य जिलों के पदाधिकारी उपस्थित रहे । विधानसभा चुनाव 2022 से पूर्व भगवाधारी लगातार सक्रिय नजर होते जा रहे हैं और एक बार फिर राष्ट्रवाद एवं हिंदुत्व का मुद्दा फिर से चुनावी मैदान में आने वाला है।

योगी यूथ ब्रिगेड ने कार्यक्रम को राम महोत्सव संकल्प सभा का नाम इसलिए दिया क्योंकि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता प्रशस्त हुआ है और अयोध्या में भव्य राम मन्दिर का निर्माण कार्य प्रगति पर है। वहीं कार्यक्रम में अयोध्या हुई हमारी है अब मथुरा की बारी है एवं कृष्ण लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे के नारे गूंजते रहे । श्री राम महोत्सव संकल्प सभा में वक्ताओं ने राष्ट्रवाद एवं हिंदुत्व को लेकर अपने ओजस्वी भाषणों से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया एवं आगामी विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने का संगठन पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया ।श्री राम महोत्सव संकल्प सभा में वक्ताओं ने राष्ट्रवाद एवं हिंदुत्व को लेकर साथ ही प्रभु श्री राम के आदर्शों पर चलने के लिए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया । वहीं देश विरोधी एवं हिन्दू विरोधी तत्वों को चेतावनी देते हुए कहा कि तालिबान का समर्थन करने वाले लोग अफगानिस्तान चले जाएं । वहीं सभा में मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित योगी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर एवं योगी यूथ ब्रिगेड की प्रदेश प्रवक्ता कथावाचिका दीदी साध्वी ब्रज किशोर जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

अजय तोमर ने कहा कि सैकड़ों वर्षों का संघर्ष एवं हजारों कारसेवकों और राम भक्तों का बलिदान आज सफल हुआ है और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण चल रहा है और शीघ्र ही यह संपन्न होगा । वहीं प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर ने मथुरा श्री कृष्ण जन्मभूमि के पास शाही ईदगाह मस्जिद को भगवान श्री कृष्ण का जन्मस्थान बताया और कहा कि अयोध्या जीत लिया है अब बारी मथुरा की है। मथुरा श्री कृष्ण जन्मभूमि शाही ईदगाह मस्जिद का मामला न्यायालय में विचाराधीन है।शीघ्र ही श्री कृष्ण जन्मभूमि को शाही ईदगाह मस्जिद से मुक्त करेंगे, आगे कहा कि उत्तर प्रदेश अयोध्या ,मथुरा और काशी से जाना जाता है। वहीं साध्वी ब्रज किशोर जी ने कहा कि श्री राम ने कभी खुद के लिए कुछ नहीं किया। हमेशा भक्तों के लिए एवं दीन दुखियों के लिए कार्य किया आगे कहा कि देश के प्रत्येक नागरिक को श्री राम के आदर्शों पर चलने कि आवश्यकता है और कहा कि जिस दिन राम का भवन बन जायेगा।उस दिन भारत में राम राज आयेगा। वहीं संकल्प सभा में भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष हरिओम रावत भी शिरकत करने पहुंचे। उन्होंने उपस्थित योगी यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं फ़िर एक बार योगी सरकार बनाने का आह्वान किया । वहीं कार्यक्रम में अतिथियों का अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की तस्वीर भेंट कर सम्मानित किया गया। श्री राम महोत्सव संकल्प सभा में भाजपा नेताओं की भी उपस्थिति रही।

इन्हे किया गया सम्मानित-

ये रहे मौजूद- योगी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर,संयोजक संजय शर्मा, कोषाध्यक्ष रामरतन तोमर, ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष अवनीश मिश्रा, महंत वासुदेवानंद गिरि जी महाराज, बाल शंभूनाथ योगी जी महाराज, कथावाचिका दीदी निर्मला शास्त्री जी, महानगर अध्यक्ष युवा मोर्चा धर्मेंद्र धाकड़,जिला अध्यक्ष जितेंद्र बघेल, महानगर संयोजक युवा मोर्चा रोहित पाराशर, सोनू शर्मा, विकास राजावत ,गौरव अग्रवाल ,बृजेश चौधरी, संजीव राठौर, प्रमोद शर्मा ,सुमित भोला, राजू सिंघल, कृष्णा माहौर,करनवीर चौधरी,अजय शर्मा,भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष हरिओम रावत ,आदि मौजूद रहे।

Related Articles