Home आगरा पुलिसकर्मी व खनन माफिया के बीच सौदेबाजी का ऑडियो वायरल, गुप्त जानकारी भी की साझा

पुलिसकर्मी व खनन माफिया के बीच सौदेबाजी का ऑडियो वायरल, गुप्त जानकारी भी की साझा

by admin
Two officials of Hindu organization quarrel over the transaction in the case of cow slaughter, audio viral

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में खनन माफिया और पुलिस के बातचीत और सौदेबाजी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। ऑडियो वायरल होने से जहां पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं यह साफ हो जाता है कि रात्रि के अंधेरे में पुलिस की सांठगांठ से अवैध बालू कराया जा रहा है।

वायरल हो रहे ऑडियो में पुलिसकर्मी और खनन माफिया अवैध खनन को लेकर बातचीत कर रहे हैं। जिसमें खनन की सौदेबाजी व विभाग की गुप्त जानकारी भी साझा की जा रही है।खनन के दौरान थाना इंचार्ज के मौके पर न पहुंचने की भी जिम्मेदारी ली जा रही है।

जानकारी के अनुसार रविवार को सोशल मीडिया पर 1 मिनट 17 सेकंड का एक ऑडियो वायरल हो गया। वायरल ऑडियो में खनन माफिया व पुलिसकर्मी खनन करने के लिए पुलिस के सटीक समय की जानकारी साझा कर रहे हैं। साथ ही पुलिसकर्मी अपना नंबर खनन माफिया को देते हुए नजर आ रहा है। वायरल ऑडियो में पुलिसकर्मी खनन माफिया को विभाग की गुप्त जानकारियां भी साझा कर रहा है।

बड़ा सवाल यह है कि एसएसपी आगरा प्रभाकर चौधरी अवैध कारोबार में लिप्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ लगातार सख्त कार्रवाई कर रहे हैं। इसके बावजूद पुलिसकर्मी अपने पुराने रवैया से बाज नहीं आ रहे हैं। क्षेत्र में बड़े पैमाने पर अवैध कारोबार में लिप्त हैं।

इसी तरह थाना पिढ़ौरा क्षेत्र में भी बड़े पैमाने पर रात्रि में पुलिस कर्मियों की सांठगांठ से खनन माफिया बड़े पैमाने पर ट्रैक्टर ट्रॉलीयों से अवैध बालू खनन में लगे हुए हैं। खनन माफिया व पुलिसकर्मी के बीच बातचीत का यह वायरल ऑडियो थाना पिढ़ौरा क्षेत्र का बताया जा रहा है। वहीँ सीओ पिनाहट अमरदीप पाल का कहना है ऑडियो संज्ञान में नहीं है जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: