फिरोजाबाद में असामाजिक तत्वों ने आंबेडकर प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त, मौके पर पहुँची पुलिस

फ़िरोज़ाबाद। सिरसागंज तहसील व थाना क्षेत्र के मौलापुर गांव में लगी डॉ. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा को असमाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी और अपना आक्रोश व्यक्त करने लगे। वहीं सूचना पर एसडीएम और सीओ फोर्स सहित पहुंच गए और सभी से शांति की अपील करते हुए तुरंत नई मूर्ति लगवाने का आश्वासन दिया।

मामला फिरोजाबाद के सिरसागंज थाना के तहसील क्षेत्र के मौलापुर गाँव का है। रात्रि के समय डा. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा को अराजक तत्वों ने तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। तड़के सुबह यह जानकारी होने लार समाज के लोगों मे रोष व्याप्त हो गया एवं भीड़ एकत्रित हो गई। स्थानीय पुलिस प्रशासन को सूचना दी गई ।सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम सिरसागंज कुमार चन्द्र जवालिया, सीओ सिरसागंज डॉ ईरज राजा और थाना प्रभारी सिरसागंज गिरीश चंद्र गौतम मौके पर पहुंच गए। सिरसखास प्रधान प्रतिनिधी संतोष कुमार, नरेन्द्र सभासद को मौके पर बुलवाकर समाज के लोगों के द्वारा पुरानी प्रतिमा हटवाकर नई प्रतिमा लगाने की व्यवस्था की।

एसडीएम सिरसागंज ने बताया कि कुछ अराजक तत्वों द्वारा रात के समय मूर्ति को क्षतिग्रस्त किया गया था। अब उन अराजक तत्वों को खोजकर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

About admin 4357 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।