Home आगरा न्यू आगरा में 8 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ़्तार

न्यू आगरा में 8 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ़्तार

by admin
Neighbor youth raped 4-year-old innocent

Agra. थाना न्यू आगरा क्षेत्र से एक मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। एक युवक ने कक्षा तीन में पढ़ने वाली मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके साथ दरिंदगी की। मासूम की हालत बिगड़ने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। गंभीर स्थिति में परिजनों ने मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी। पुलिस ने तुरंत इस मामले में एक्शन लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मामला थाना न्यू आगरा क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। क्षेत्र के एक स्कूल परिसर में 15 साल से नेपाली परिवार रह रहा है। परिवार में पति-पत्नी और 2 बेटियां हैं। छोटी बेटी जिसके साथ रेप हुआ है, वह 8 साल की है और कक्षा 3 में उसी स्कूल में ही पढ़ रही है। आरोपी युवक का सिकंदरा गैलाना क्षेत्र का है। उसकी उम्र 19 वर्ष बताई गई है। युवक का नेपाली परिवार के घर आना-जाना था। युवक अल्पसंख्यक समुदाय का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात को जब आरोपी नेपाली परिवार से मिलने उनके घर पर पहुँचा तो उस वक्त बच्ची घर पर अकेली थी। बाकी लोग बाजार घूमने के लिए निकले थे। युवक ने स्कूल परिसर में सन्नाटा देखकर बच्ची से पहले छेड़छाड़ की और फिर उसके साथ रेप कर दिया। परिवारजनों के आने से पहले ही आरोपी युवक वहां से भाग गया।

बाजार घूमने के बाद परिवार जैसे ही घर पहुंचा। घर पहुंचते ही मासूम बेटी को लहूलुहान अवस्था में देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मासूम से पूछा कि तो पूरी घटना के बारे में पता लग सका। पीड़ित परिवार ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बालिका को तुरंत उचित उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि थाना पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज जुटाए गए थे। डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि कुछ लोग वहां स्कूल में बकरियों को पत्ते खिलाने के लिए आते हैं। यह युवक भी बकरियों को पत्ते खिलाने के लिए आया था। घर में किसी को ना पाकर मासूम के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल मासूम को इंसाफ दिलाने के लिए मौके से वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं, साथ ही जल्द से जल्द इस मामले में चार्ज सीट लगवाई जाएगी जिससे इस मामले में जल्द से जल्द सुनवाई हो सके।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: