Home आगरा आगरा कैंट स्टेशन डायरेक्टर ने फ़ूड प्लाजा के प्रबंधक को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

आगरा कैंट स्टेशन डायरेक्टर ने फ़ूड प्लाजा के प्रबंधक को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

by admin

Agra. आगरा कैंट स्टेशन के डायरेक्टर मोहम्मद अरशद की दबंगई का एक सीसीटीवी वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस सीसीटीवी वीडियो में कैंट स्टेशन डायरेक्टर मोहम्मद अरशद फूड प्लाजा के प्रबंधक के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। सीसीटीवी वीडियो में साफ देख सकते हैं कि पहले तो स्टेशन मास्टर फूड प्लाजा के प्रबंधक को फूड प्लाजा से बाहर लेकर आए और फिर उन्हें डांटते हुए उनके गाल पर जोर से तमाचा जड़ दिया। स्टेशन मास्टर की यह पूरी दबंगई फूड प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जो अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा सीसीटीवी वीडियो 2 दिन पहले का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक अचानक से आगरा कैंट स्टेशन डायरेक्टर मोहम्मद अरशद फूड प्लाजा में पहुंचे। उन्होंने किसी बात को लेकर फूड प्लाजा के प्रबंधक से कहासुनी की और फिर उन्हें बाहर ले गए। इसके बाद उनके साथ अभद्रता की और फिर अचानक से उनकी गाल पर तमाचा जड़ दिया।

नौकरी के चलते फूड प्लाजा के प्रबंधक उस समय तो कुछ नहीं बोल सके लेकिन अपने उच्च अधिकारियों को इस पूरी घटना से अवगत जरूर कराया। इतना ही नहीं सबूत के तौर पर उन्होंने सीसीटीवी फुटेज भी दिखाए हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: