Agra Breaking : कोरोना संक्रमित के 13 नए मामले आये, कोरोना का आंकड़ा हुआ 765

आगरा। आज 11 मई को कोरोना संक्रमित के 13 नए मामले सामने आए हैं, इसके बाद आगरा में कोरोना का आंकड़ा 765 पहुंच गया है। अब तक 25 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं आज लगभग 10 कोरोना मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं जिसके बाद कोरोना संक्रमित के ठीक होने वाले वालों की संख्या 336 हो चुकी है जबकि अब कुल वर्तमान में कोरोना संक्रमित के 404 मरीज है जिनका इलाज किया जा रहा है। वहीं कोरोना हॉटस्पॉट की संख्या 44 है।

आज आये कोरोना संक्रमित के मामलों में एसएन का कर्मचारी शामिल है, वह डयूटी कर रहा था और क्वारंटाइन किया गया था। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसके साथ ही शमसाबाद क्षेत्र के दो युवकों की रिपोर्ट पॉ​जिटिव है। नगला पदी क्षेत्र के 48 साल के युवक, गुदडी मंसूर खां के 20 साल के युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है।

आगरा में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों पर लगाम लगाने के लिए लखनऊ से आई 5 विशेष सदस्यीय टीम आज सुबह से लगातार प्रशासनिक और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहा है। अभी भी अधिकारियों की बैठकों का दौर जारी है।

वहीं दूसरी तरफ आज शहर में कर्फ्यू लगने की अफवाहें उड़ती रही, जिस पर डीएम पीएन सिंह ने स्पष्ट किया है कि आगरा में अभी कहीं भी किसी भी तरह का कर्फ्यू नहीं लगाया गया है। कोरोना पर लगाम लगाने के लिए लॉक डाउन का बेहद सख्ती से पालन कराया जा रहा है, अभी तक जिस तरह से लोगों को सामान मिल रहा था वैसा ही मिलता रहेगा।

About admin 4148 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।