लॉक डाउन का सख़्ती से पालन कराने को एडीजी-आईजी और एसएसपी उतरे सड़क पर

आगरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से कोरोना वायरस से निपटने के लिए बीती रात 12:00 बजे से पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है। 25 मार्च से शुरू हुआ यह लॉक डाउन 15 अप्रैल तक जारी रहेगा। लॉक डाउन होते ही बुधवार सुबह ही ADG अजय आनन्द, IG सतीश गणेश और एसएसपी बबलू कुमार सड़कों पर दिखाई दिए। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने लॉक डाउन और पुलिस व्यवस्था को जायजा लिया और अधिनिस्थों को लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिये।

अधिकारियों के सुबह तड़के ही भ्रमण के बाद मिले निर्देशो के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने भी सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। लॉक डाउन के दौरान भी बजे अनावश्यक रूप से घूमने वाले लोगों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से जगह-जगह रियल डालकर चेकिंग की जा रही है तो वहीं पुलिस गली गली और मोहल्ले में जाकर लाउड स्पीकर के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रही है कि 21 दिनों का लॉक डाउनलोड पूरे देश में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद इसकी घोषणा की है। आप सभी लॉक डाउन का पालन करें और घरों में रहें अगर कोई भी अनावश्यक रूप से घरों से बाहर निकलेगा तो कार्रवाई सुनिश्चित है। पुलिस लोगों को यह भी बता रही है कि अनावश्यक रूप से चिंता करने की जरूरत नहीं है दैनिक मर्रा की जो वस्तुएं सब्जी दूध दही दवाइयों की शॉप खुली हैं। एक निर्धारित समय के दौरान आप वस्तु ले सकते हैं या फिर प्रशासनिक स्तर से जो हेल्पलाइन नंबर जारी किया है उस नंबर पर कॉल करके घर बैठे ही वस्तुएं मंगा सकते हैं।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि देशभर में लॉक डाउन है इसका सख्ती Sके पालन कराया जा रहा है जो लोग अनावश्यक रूप से घूम रहे है उन ओर कार्यवाही की जा रही है साथ ही थाना क्षेत्रों में पुलिस इस लॉक डाउन का अनाउंसमेंट कर लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है।

About admin 4158 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।