इनर रिंग रोड़ पर हादसा, आगरा के एक परिवार के तीन लोगों की मौत, तीन बच्चे घायल

Accident on inner ring road, three people of one family of Agra killed, three children injured

आगरा। थाना एत्मादपुर थाना क्षेत्र में इनर रिंग रोड पर अनियंत्रित होने से कार डिवाइडर में जा टकराई जिससे कार सवार दो महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई तथा अन्य तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं। परिवार आइ टेन कार से फिरोजाबाद के टूंडला से शादी में सम्मिलित होकर वापस आ रहा था, तभी थाना क्षेत्र एत्मादपुर के रहनकलां टोल प्लाजा के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

सदर क्षेत्र में उखर्रा रोड निवासी राजकुमार पाराशर की बेटी की शुक्रवार को टूंडला से शादी थी। रात में टूंडला स्थित मैरिज होम में शादी करने के बाद शनिवार सुबह परिवार दो गाड़ियों से घर के लिए जा रहा था। सुबह साढ़े आठ बजे एक कार एत्मादपुर क्षेत्र में इनर रिंग रोड पर रहन कलांं के पास अनियंत्रित होकर रोड किनारे बनी आरसीसी की रेलिंग से टकरा गई। कार में सवार सुमन पाराशर पत्नी राजकुमार, सुमन के बेटे सौरभ और दूसरे बेटे गौरव की पत्नी गुंजन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मोहित और सौरभ की पत्‍नी अंजलि और गौरव की बच्‍ची शालू घायल हो गए।

पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकाला। इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया। थोड़ी देर बाद राजकुमार भी वहां पहुंच गए। जानकारी होने पर घर में कोहराम मच गया है।

About admin 6674 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।