आशिकी का उतारा भूत, देखिए लाइव वीडियो

आगरा। वैलेंटाइन डे के मौके पर जहां पूरा देश के प्रेमी युगल अपने प्यार का खुलकर इजहार कर रहे थे। तो वही एक आशिकी मिजाज युवक को एकतरफा आशिकी करना वैलेंटाइन डे पर भारी पड़ गया। आशिकी मिजाज युवक की जमकर पिटाई लगाई गई और युवती के पैर छुलवाकर बहन कहलवाकर तब उसे माफ किया गया ।

आशिकी मिजाज युवक की पिटाई पैर छूते माफी मांगते और बहन कहते हुए यह वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल यह मामला जनपद मथुरा का है। बताया जाता है कि मथुरा कोतवाली थाना इलाके की रिपोर्टिंग चौकी कृष्णा नगर इलाके के बीएसए इंजीनियरिंग कॉलेज रोड पर यह पूरा घटनाक्रम हुआ है। वैलेंटाइन डे के मौके पर आशिक मिजाज युवक फोन पर लड़की से आशिकी करता था और अपने प्यार का इजहार करने के साथ-साथ मिलने की भी जिद कर रहा था।

परेशान युवती ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने परिजनों को बताया। परिजनों ने आशिकी मिजाज युवक को घेरने का पूरा प्लान बनाया। फोन पर आशिकी करने वाले यू युवक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और युवती अपने भाई को लेकर साथ पहुंची। फिर क्या था यह देखिए वीडियो में। 27 सेकेंड के इस वीडियो में युवती का भाई फोन पर आशिकी मिजाज युवक की जमकर पिटाई कर रहा है। एक दो तीन न जाने कितने थप्पड़ों की बरसात हुई।

साहब का आशिकी का मिजाज उतार दिया और फिर उसके बाद युवक से युवती के पैर छुलवाये। तीन थप्पड़ तीन बार पैर छुए और बहन कहलवा कर फिर माफी दी गई

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*