Home agra अंतर्राष्ट्रीय रेलवे क्रॉस क्रंट्री चैंपियनशिप में कांस्य पदक लेकर लौटे दिनेश का जोरदार स्वागत

अंतर्राष्ट्रीय रेलवे क्रॉस क्रंट्री चैंपियनशिप में कांस्य पदक लेकर लौटे दिनेश का जोरदार स्वागत

by admin
A warm welcome to Dinesh, who returned with a bronze medal in the International Railway Cross Country Championship

आगरा। जर्मनी के बर्लिन में हुई अंतर्राष्ट्रीय रेलवे क्रॉस क्रंट्री चैंपियनशिप में जिला हाथरस गांव खोड़ा निवासी दिनेश कश्यप ने परचम लहराया है।

जर्मनी के बर्लिन में हुई अंतर्राष्ट्रीय रेलवे क्रॉस क्रंट्री चैंपियनशिप में जिला हाथरस गांव खोड़ा निवासी दिनेश कश्यप ने परचम लहराया है। दिनेश ने एथलेटिक्स में ब्रोंज मेडल प्राप्त किया है। बर्लिन से वापस आगरा लौटने पर दिनेश का रेलवे खिलाड़ियों व उसके परिजनों के साथ लोगों ने जोरदार स्वागत किया। जैसे ही दिनेश तेल से उतरे ढोल नगाड़ों के साथ लोग बाल उसका स्वाद करने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे और ढोल नगाड़ों के साथ ही जुलूस निकालते हुए आगरा रेलवे संस्थान पहुंचे जहां पर जुलूस समाप्त हुआ और दिनेश कश्यप का जोरदार स्वागत सत्कार किया गया वर्ली में नॉन मेटल पाकर साथ ही लोगों से स्वागत सत्कार पाकर काफी उत्साहित नजर आए।

जर्मनी के बर्लिन में रेलवे द्वारा 13 से 16 जुलाई तक अंतर्राष्ट्रीय क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप सम्पन्न हुई है। इस चैंपियनशिप में विश्व में भारतीय रेलवे से जुड़े पदाधिकारियों और कर्मचारियों ने जो रेलवे के खिलाड़ी थे उन्होंने भाग लिया था। क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप में जिला हाथरस निवासी दिनेश कश्यप ने भी भाग लिया दिनेश कश्यप इस समय रेलवे बिलासपुर साउथ ईस्ट सेंट्रल रेलवे में ट्रैन क्लर्क के पद पर कार्यरत है।

रेलवे खिलाड़ी दिनेश कश्यप ने बताया कि इस चैंपियनशिप जब उसका चयन हुआ तो वह काफी उत्साहित नजर आए जर्मनी के बर्लिन में हुई इस प्रतियोगिता से काफी कुछ सीखने को मिला विश्व भर से रेलवे से जुड़े हुए खिलाड़ियों ने भाग लिया इस प्रतियोगिता में एथलेटिक्स में उन्होंने ब्राउज़र मेडल प्राप्त किया है। यह पल उनके लिए अत्यंत अधिक गौरवान्वित करने वाला है इस प्रतियोगिता में ब्रॉन्ज मेडल प्राप्त करने पर परिजन भी काफी उत्साहित हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: