कार चालक को झपकी आने से इनररिंग रोड़ पर हुआ दर्दनाक हादसा, दो युवती सहित तीन की मौत

आगरा। गुरुवार सुबह इनर रिंग रोड पर एक सफ़ारी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी। इस भीषण दुर्घटना में कार चालक और उसमें सवार दो युवतियों की मौत हो गयी। परिवार कानपुर से हरिद्वार दर्शन करने के लिए जा रहा था। बताया जा रहा है कार चालक को झपकी आने से यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

घटना एत्मादपुर क्षेत्र में सुबह गुरुवार की सुबह सात बजे की है। कानपुर के कल्याणपुर निवासी विजय श्रीवास्तव एक इंजीनियरिंग कालेज में एकाउंटेंट हैं। वह अपनी बेटी विशेषता (20 वर्ष) सहित परिवार और परिचितों के साथ हरिद्वार दर्शन करने जा रहे थे। विजय श्रीवास्तव ने बताया परिवार और वे सभी दो कार में सवार थे। एक कार में उनकी बेटी विशेषता उसकी सहेली साक्षी तिवारी (20 वर्ष) पुत्री राजेश तिवारी निवासी गंगा कुंजपुर थाना पनकी कानपुर, निशित खरे और काजल थे। विजय श्रीवास्तव की कार आगे चल रही थी। दूसरी कार को निशित खरे चला रहे थे।

एत्मादपुर में इनर रिंग रोड पर विशेषता की कार अनियंत्रित होकर डिवादडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। इसमें कार चला रहे निशित की घटनास्थल पर मौत हो गयी। वहीं विशेषता, साक्षी और काजल को एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। यहां पर इलाज के दौरान विशेषता और साक्षी ने भी दम तोड़ दिया।

एसपी ग्रामीण रवि कुमार ने बताया कि हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है।

About admin 4807 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।