Home आगरा आगरा फोर्ट स्टेशन पर एक मासूम बेटी को कार ने रौंदा, मौके पर मौत, चालक हुआ गिरफ़्तार

आगरा फोर्ट स्टेशन पर एक मासूम बेटी को कार ने रौंदा, मौके पर मौत, चालक हुआ गिरफ़्तार

by admin

Agra. रेलवे से अनुबंधित एक कार ने आगरा फोर्ट स्टेशन पर मासूम को रौंद दिया। मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक भी मौके से फरार हो गया। मासूम के शव को देखकर मृतका की मां के होश उड़ गए। चीखपुकार मचने पर लोग एकत्रित हुए और घटना की जानकारी जीआरपी को दी गयी। जीआरपी ने एक दिन बाद कार चालक को बिजलीघर चौराहे से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को पीड़िता हिना पत्नी कल्याण सिंह निवासी थाना बामौर जिला मुरैना अपनी मासूम बेटी के साथ आगरा फोर्ट स्टेशन के बाहर ऑटो में बैठने का इंतजार कर रही थीं। इस बीच मासूम बेटी स्टेशन के प्रवेश द्वार की तरफ चली गई। जब मासूम सर्कुलेटिंग एरिया में घूम रही थी तभी रेलवे अधिकारियों को स्टेशन पहुंचाने का काम करने वाली सफेद रंग की आर्टिगा का नं. यूपी 80 डीडी 9781 ने मासूम को रौंद दिया। घटना करने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। मासूम को अपने पास न देखकर जैसे ही मां दिव्या स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में पहुंची तो मासूम बेटी का शव देखकर चीखने व चिल्लाने लगी और बेहोश हो गई।

चीखपुकार सुनकर काफी लोग एकत्रित हो गए और यह दृश्य देखकर तुरंत जीआरपी व आरपीएफ को सूचना दी। मौके पर पहुँची जीआरपी आगरा फोर्ट ने मासूम के शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद गुमशुम हो गयी मां को महिला पुलिसकर्मियों ने संभाला और घर पर इस हादसे की सूचना दी गयी।

इंस्पेक्टर जीआरपी आगरा फोर्ट यादराम सिंह ने बताया कि घटना की विवेचना एसआई नीरज कुमार को सौंपी गई थी। शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर सुबह 9.50 बजे बिजलीघर चौराहे से चालक विनोद पुत्र भगवान सिंह निवासी नगला टेकचंद, देवरी रोड को कार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। जीआरपी ने शुक्रवार को ही आरोपी कार चालक विनोद को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: