Home » आगरा में शांतिपूर्ण संपन्न हुआ एमएलसी चुनाव, 98.06 प्रतिशत हुआ मतदान

आगरा में शांतिपूर्ण संपन्न हुआ एमएलसी चुनाव, 98.06 प्रतिशत हुआ मतदान

by admin
MLC elections held peacefully in Agra, 98.06 percent voting

आगरा। आज शनिवार को आगरा-फिरोजाबाद सीट पर हुए एमएलसी का चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हुआ। आगरा में एमएलसी चुनाव में लगभग 98.06 मतदान हुआ। आगरा फिरोजाबाद में लगभग 25 पोलिंग बूथ पर यह मतदान हुआ जिसमें 3922 मतदाताओं में से 3846 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग करते हुए मतदान किया। सभी प्रत्याशियों की किस्मत अब मतपेटिका में कैद हो गई है। 12 अप्रैल को आगरा की मंडी समिति में कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना होगी और एमएलसी चुनाव का फैसला होगा।

बताते चलें कि आगरा-फिरोजाबाद सीट से एमएलसी चुनाव में विभिन्न पार्टियों से कुल 5 प्रत्याशी खड़े हुए हैं। इसके अलावा तीन अन्य निर्दलीय भी चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा कड़ा मुकाबला भाजपा एमएलसी प्रत्याशी विजय शिवहरे और सपा एमएलसी प्रत्याशी दिलीप यादव के बीच देखा जा रहा है।

आगरा-फिरोजाबाद के सभी 25 पोलिंग बूथ पर मतदान की स्थिति

MLC elections held peacefully in Agra, 98.06 percent voting

एमएलसी चुनाव को लेकर शनिवार को सुबह से सभी मतदान केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा देखने को मिली। एमएलसी चुनाव में मैदान में उतरे प्रत्याशियों के समर्थन में जनप्रतिनिधि मतदान करने के लिए पोलिंग बूथों पर पहुंचे। वहीं अलग-अलग ब्लॉकों में बनाए गए मतदान पोलिंग बूथों पर जनप्रतिनिधि ब्लॉक प्रमुख, ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, सभासद, विधान परिषद सदस्यों द्वारा अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए मतदान किया गया। मतदान केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के लिए अर्ध सैनिक बल एवं पुलिस बल को तैनात किया गया था। जहां पुलिस की चप्पे-चप्पे पर नजर रही और शांति पूर्ण तरीके से एमएलसी चुनाव सम्पन्न कराया गया।

MLC elections held peacefully in Agra, 98.06 percent voting

Related Articles