Home » आगरा डीएम-एसएसपी ने की कोरोना वैक्सीन राइड, जल्द 100 करोड़ वैक्सीनेशन का मना रहे जश्न

आगरा डीएम-एसएसपी ने की कोरोना वैक्सीन राइड, जल्द 100 करोड़ वैक्सीनेशन का मना रहे जश्न

by admin
Agra DM-SSP did corona vaccine ride, celebrating 100 crore vaccination soon

Agra. भारत में जल्द ही 100 करोड़ लोगों का कोरोना वैक्सीनेशन होने से सरकार तो उत्साहित है तो वहीं स्वास्थ्य विभाग में भी अलग ही नजारा देखने को मिला है। 100 करोड़ लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगने पर पूरे देश में खुशियां मनाई जा रही है। इसी क्रम में आज जिलाधिकारी और एसएसपी ने जिला मुख्यालय से कोरोना वैक्सीनेशन साइकिल रैली निकाली। फतेहपुरसीकरी तक जाकर यह रैली वापस जिला मुख्यालय पहुंची। इस दौरान 100 किमी साइकिलिंग की गई। साइकिलिंग में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ स्वास्थ विभाग के अधिकारियों और आम जनमानस में युवाओं ने भाग लिया।

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि भारत 100 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन का लक्ष्य जल्द पूरा करने रहा है। इस खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह और आगरा साइकिलिस्ट ग्रुप के साथ हम लोगों ने एक रैली निकाली है। आगरा पुलिस की टीम लगातार साइकिलिस्टों की सुरक्षा के लिए साथ रही और फतेहपुरसीकरी में पुलिस द्वारा उनका स्वागत किया गया।

Agra DM-SSP did corona vaccine ride, celebrating 100 crore vaccination soon

जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि जल्द 100 करोड़ वैक्सीनेशन की उपलब्धि हासिल होने की ख़ुशी में हम 100 किमी की साइकिल राइड कर रहे हैं। जिला मुख्यालय से शुरू होकर रैली फतेहपुर सीकरी तक गयी है। यहां 50 किमी तक का सफर पूरा होने के बाद हम वापस जिला मुख्यालय की तरफ गए। इस राइड को कोरोना वैक्सीन राइड नाम दिया गया है।

डीएम ने आगरा वासियों से अपील है कि जिन्होंने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई है वो भी लगवा लें और देश को कोरोना मुक्त करने में सहयोग करें। वैक्सीन किसी भी कैम्प में आधार कार्ड दिखाकर लगवाई जा सकती है।

Related Articles