Home » घर में घुसकर दबंगों ने की मारपीट, कार्यवाई न होने पर पीड़ित को सता रहा है डर

घर में घुसकर दबंगों ने की मारपीट, कार्यवाई न होने पर पीड़ित को सता रहा है डर

by admin

आगरा। जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के बोदला इलाका माहौर नगर का रहने वाला देवीसहाय का परिवार इलाके के दबंगों से परेशान है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि 23 जनवरी की शाम करीब 3:30 बजे इलाके में रहने वाले दबंग प्रीतम, लखन, छोटू ने देवीसहाय के साथ में मारपीट की। गाली-गलौज की और लात घूसों से मारा-पीटा। लाठी-डंडों से लैस होकर आए इन लोगों ने दबंगों ने देवी सहाय पर जमकर कहर बरपाया जिससे उसके शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं।

एसएसपी आगरा कार्यालय पर आया पीड़ित खून से लथपथ नजर आ रहा था। जो इलाके के दबंगों की बर्बरता को साफ दर्शा रहे थे। पीड़ित का आरोप है कि जब उसे बचाने के लिए उसके पुत्र आये तो दबंगों ने उन्हें भी नहीं बख्शा और उनके साथ में जमकर मारपीट की। गाली-गलौज की और फिर नाक और आंख में गंभीर चोटें पहुंचाई। इस बात की शिकायत पीड़ित परिवार ने इलाकाई पुलिस से की है।

इलाकाई पुलिस ने पीड़ित को आश्वासन देकर वापस तो भेज दिया है। मगर आज तक दबंग पुलिस के गिरफ्त से दूर हैं। वहीं पीड़ित को संभावना है कि आरोपी दबंग एक बार फिर हमला बोल सकते हैं। लिहाजा इलाकाई पुलिस से पीड़ित का विश्वास उठ गया है और अब पीड़ित ने न्याय के लिए पुलिस के आलाअधिकारियों का दरवाजा खटखटाया है।

Related Articles