इलाज़ के अभाव में 10 वर्षीय बालक की मौत, पिनाहट के सरकारी अस्पताल में चिकित्सक नदारद

आगरा। पिनाहट के ग्राम झोरियान निवासी एक युवक के 10 वर्षीय बालक की इलाज न मिल पाने के चलते फतेहाबाद आते-आते मौत हो गई। मृतक मासूम पिछले एक माह से टाइफाइड से पीड़ित था। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर दिखाया गया था। बाद में मां-बाप अपने मृत बच्चे का शव लेकर अपने गांव लौट गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिनाहट के ग्राम झोरीयान निवासी भागीरथ का 10 वर्षीय पुत्र लव कुश पिछले एक माह से टाइफाइड से पीड़ित था। बीती रविवार रात उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। भागीरथ के अनुसार उसे पिनाहट के सरकारी अस्पताल में ले गया। जहां उसे डॉक्टर ना होने की कहकर लौटा दिया। परेशान हाल दंपति अपने बीमार बच्चे को लेकर फतेहाबाद में प्राइवेट इलाज के लिए निकल पड़े। परंतु फतेहाबाद में अस्पताल पहुंचने से पहले बच्चे ने दम तोड़ दिया। रोते बिलखते मां बाप ने अपनी आप बीती सुनाई। बाद में वह अपने बच्चे का शव लेकर अपने गांव लौट गए।

About admin 3952 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।