Home » सोसाइटी में अकेली युवती के साथ दुराचार की कोशिश, पकड़ कर धुना

सोसाइटी में अकेली युवती के साथ दुराचार की कोशिश, पकड़ कर धुना

by pawan sharma

आगरा। ताजगंज थाना क्षेत्र के आगरा विकास प्रधिकरण का आवासीय प्रोजेक्ट एडीए हाइट्स में उस समय अफरा तफरी मच गयी जब एडीए हाइट्स के एक मकान में एक व्यक्ति ने बुरी नीयत से घर में घुसकर नाबालिग को दबोच लिया। लड़की ने जान बचाने के लिए शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने व्यक्ति को दबोच लिया और जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इस घटना से पीड़िता बुरी तरह से डर गयी है तो एडीए हाइट्स के वाशिंदों में भी आगरा विकास प्राधिकरण के प्रति नाराजगी है।

लोगों ने बताया कि ada हाइट्स में कुछ दिनों पहले ही एक परिवार रहने आया है। उस परिवार के रिश्तेदार की एक नाबालिग लड़की रहने आई थी जिस पर एरिया हाइट के सुपरवाइजर की बुरी नीयत बनी हुई थी। आज घर को सूना पाकर यह सुपरवाइजर अपनी बुरी नीयत को अंजाम देने के लिए जबरदस्ती घर में घुस गया।लड़की के चीखने चिल्लाने पर सभी लोग एकत्रित हुए तो इस सुपरवाइजर को रंगे हाथ पकड़ लिया गया।

सुपरवाइजर की इस हरकत से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। आक्रोशित लोगों ने नाबालिग से दुराचार का प्रयास करने वाले सुपरवाइजर को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी पर क्षेत्रीय पुलिस ने भी उक्त आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाई शुरू कर दी।

Related Articles

Leave a Comment