Home » मौत का लाइव वीडियो, लापरवाह अधिकारी कौन

मौत का लाइव वीडियो, लापरवाह अधिकारी कौन

by pawan sharma

आगरा। रविवार को आगरा शहर में हुई तेज और झमाझम बारिश में विभाग की लापरवाही सामने आई है। मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के कोठी मीना बाजार इलाके से जुड़ा है। दरअसल आपको बताते चलें कि कोठी मीना बाजार स्थित नाले में गिरकर साइकिल सवार की मौत हुई थी।

साइकिल सवार की मौत के पीछे नाला बनाने वाले विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों की घोर लापरवाही सामने आई है। जिस नाले में गिरकर साइकिल सवार की मौत हुई, उस नाले की बाउंड्री वाल नहीं थी।

लिहाजा मृतक के परिजनों ने विभागीय अधिकारियों पर लापरवाही के चलते मौत के आरोप लगाए हैं ।

इस मामले में एक और बड़ी बात सामने आई है। साइकिल सवार की नाले में गिरकर मौत का लाइव वीडियो सामने आया है। 8 सेकेंड के इस लाइव वीडियो में साइकिल सवार नाले में गिरता दिख रहा है। जिसके बाद नाले के गंदे पानी में साइकिल सवार की मौत हो जाती है।

मगर बड़ा सवाल यह है कि थाना शाहगंज पुलिस ने नाले से साइकिल को बरामद कर ली है। पर घंटो बीत जाने के बाद सब अभी तक बरामद नहीं हुआ है ।

संभावना जताई जा रही है कि मृतक छल्लो नाले के गंदे पानी में बह कर कहीं दूर निकल गया है। मगर नाला बनाने वाले विभागीय अधिकारियों के खिलाफ अभी तक कोई अभियोग पंजीकृत नहीं किया गया है जो थाना शाहगंज पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाता है।

Related Articles

Leave a Comment