Home » नशे के कारोबार पर चला पुलिस का डंडा, गोदाम में भर रखा था मौत का सामान

नशे के कारोबार पर चला पुलिस का डंडा, गोदाम में भर रखा था मौत का सामान

by admin

आगरा। आखिरकार एक व्यक्ति की मौत और नशे का कारोबार की घटना मीडिया में सुर्खियां बनने के बाद पुलिस प्रशासन जाग गया और त्वरित कार्यवाई करते हुए एक मेडिकल स्टोर पर टिंचर (कच्ची शराब) का कई माल बरामद कर लिया।

घटना थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के रामबाग चौराहे के पास की है। सोमवार सुबह रामबाग चौराहे पर दो व्यक्तियों को अचेत अवस्था में सड़क किनारे पड़े हुए देख लोगों ने पुलिस को सूचित किया था। पुलिस ने दोनों को एसएन भेज दिया जहां एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तो दूसरे का इलाज चल रहा है। पुलिस ने एक मृतक की शिनाख्त कर ली मृतक दिनेश कुमार टूंडला का रहने वाला था जो आगरा में खंदौली टोल प्लाजा पर नौकरी करता था वहीं दूसरे व्यक्ति की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है।

लोगों का कहना था कि इन दोनों व्यक्तियों ने रामबाग बस्ती के पास शिवा मेडिकोज से टिंचर खरीद कर पी ली है जिससे इन दोनों की यह हालत हुई है। व्यक्ति की मौत और मीडिया में यह ख़बर सुर्खियां बनने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। सुबह लगभग 11 बजे एसपी सिटी आगरा और प्रशासनिक अधिकारियों ने रामबाग चौराहे का मुआयना किया।

एसपी सिटी के आदेश पर तत्काल ही सीओ छत्ता और SDM एत्मादपुर भारी संख्या में पुलिस बल लेकर शिवा मेडिकोज पर पहुंच गए। आरोपी शिवा मेडिकोज वाला पुलिस के आने से पहले अपना मेडिकल बंद करके जा चुका था। मौके पर ड्रग विभाग की तरफ से 2 कर्मचारी भी मेडिकल पर पहुंच गए।दुकान का ताला बंद मिलने पर सीओ छत्ता एवं SDM एत्मादपुर की देखरेख में दुकान का ताला तुड़वाया गया जिसमें करीब 30 से 40 टीचर की छोटी बोतलें कच्ची शराब की ज़ब्त की गई।

आस पड़ोस के लोगों के बताने पर पता चला दुकान के ही पीछे गली में मेडिकल वाले का गोदाम था। गोदाम का ताला तोड़कर देखा गया तो उसमें 3 कार्टून टिंचर से भरे हुए मिले। प्रशासन ने मेडिकल से टिंचर ज़ब्त करने के बाद दुकान को सील कर दुकान मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Comment