Home » तिहरे हत्याकांड का हुआ ख़ुलासा, इस वजह से की थी हत्या

तिहरे हत्याकांड का हुआ ख़ुलासा, इस वजह से की थी हत्या

by pawan sharma

मथुरा। जमीन के पीछे कत्लेआम और रंजिशन हत्या के मामले आये दिन बढ़ते जा रहे हैं। राया थाना क्षेत्र केे गाँव भरऊ में हुई तिहरे हत्याकांड का मथुरा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस तिहरे हत्याकांड के पीछे की कहानी भी जमीन से जुडी हुई है। इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए पुलिस के अथक प्रयास रंग ले आये है लेकिन हत्याकांड का कारण सभी को झकझोर देता है। मथुरा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने इस हत्याकांड की प्रेसवार्ता कर इसका खुलासा किया और हत्यारोपियों को पत्रकारो के सामने पेश करने के बाद सभी को जेल भेज दिया।

18 जून को हुए इस हत्याकाण्ड को सुलझाने के लिए सिविल पुलिस के साथ स्वाट टीम और सर्विलांस को लगाया गया था। क्षेत्रीय पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इस हत्याकाण्ड से जुड़े लोग राया के पास है। पुलिस ने घेराबन्दी कर राया कट से तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस की गिरफ़्त में आते ही आरोपियों ने हत्याकांड की वजह और इसमें शामिल सभी के नाम खोल दिए तो वहीं एक अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल को ग्राम भरऊ से करने बरामद कर लिया गया है।

इस मामले में पकड़े गए अभियुक्त चन्दन सिहं पुत्र छीतर सिहं निवासी ग्राम भरऊ थाना राया मथुरा, अनिल पुत्र कालीचरन निवासी ग्राम भरऊ थाना राया, गजराज पुत्र गुलाब सिहं निवासी ग्राम भरऊ थाना राया हैं जबकि कालीचरन उर्फ करुआ पुत्र छीतर सिहं निवासी ग्राम भरऊ थाना राया मथुरा, भागो दवी पत्नी चन्दन निवासी ग्राम भरऊ थाना राया ये सभी अभियुक्त फ़रार हैं।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तो ने पूछताछ में बताया कि मृतक सुन्दर पुत्र छीतर सिहं के स्वयं की कोई संतान नही थी। उसके हिस्से की 12 बीघा जमीन थी। इस जमीन को हडपने के लिए कुछ लोगों ने सुन्दर की हत्या का प्लान बनाया गया और इसे अंजाम दिया गया। सभी हत्यारोपियों कर विधिक कार्यवाही को अंजाम देकर जेल भेज दिया है वहीं फरार आरोपियों के धरपकड़ के प्रयास चल रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment