Home » ताज देखने आए पर्यटक की गाड़ी से शीशा तोड़ चुराया समान और मोबाइल

ताज देखने आए पर्यटक की गाड़ी से शीशा तोड़ चुराया समान और मोबाइल

by pawan sharma

आगरा। ताजमहल को देखने के लिए हॉलेंड से आगरा आए एक NRI पर्यटक का अनुभव आगरा के प्रति अच्छा नहीं रहा। ताजमहल भ्रमण करने के बाद हॉलेंड का यह NRI पर्यटक अपने परिवार के साथ फतेहाबाद रोड स्थित टीडीआई मॉल पहुंचा था। टीडीआई मॉल में कुछ खानपान के बाद जैसे ही पर्यटक अपनी कार पर पंहुचा तो पर्यटक के होश उड़ गए। कार का शीशा टूटा हुआ था और कार में रखा हुआ iPhone और बैग जिसमें नगदी थी, वह गायब था।

घटना की जानकारी एक तरफ पुलिस को दी गयी तो मैकडोनाल्ड प्रबंधन ने मैकडोनाल्ड में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालना शुरू कर दिया। CCTV में अज्ञात चोर कैद हो गए। सीसीटीवी फुटेज में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कुछ लड़के कार के चारों तरफ घूम रहे है। उसमें से एक लड़के ने कार के शीशे पर हाथ रखा और तुरंत उसमें से बैग और आईफोन निकाल कर फरार हो गया लेकिन इस सीसीटीवी फुटेज में इस अज्ञात चोर का चेहरा साफ नहीं आ पाया है। टीडीआई मॉल के सामने पर्यटक के साथ हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस और पर्यटन पुलिस भी घटनास्थल पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित पर्यटक से पूरे मामले की जानकारी जुटाई और सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए अज्ञात चोर के फुटेज भी अपने कब्जे में ले लिए। पर्यटक के साथ हुई इस घटना से पुलिस के होश उड़े हुए हैं तो अज्ञात चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस तत्परता के साथ जुट गई है।

पीड़ित एनआरआई के मित्र विमल कुमार ने बताया कि उनके होलैंड से दोस्त ताजमहल भ्रमण करने आए थे। उसके बाद वह सभी मैकडोनाल्ड गए थे लेकिन कुछ खाने-पीने के बाद जब वह बाहर निकले तो उनकी गाड़ी से एक iPhone और बैग चोरी हो गया।

फिलहाल ताजमहल पुलिस ने इस मामले में चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है और इस चोरी की वारदात को सुलझाने के लिए जुट गई है जिससे आगरा की छवि विदेशों में धूमिल ना हो सके।

Related Articles

Leave a Comment