Home » जनसुनवाई बनी अखाड़ा, जमकर चले लात-घूंसे, जाने मामला

जनसुनवाई बनी अखाड़ा, जमकर चले लात-घूंसे, जाने मामला

by pawan sharma

आगरा। बरहन थाना क्षेत्र के आवलखेड़ा गांव में एससी आयोग के चेयरमैन और आगरा शहर लोकसभा सीट से सांसद प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया जन सुनवाई कर रहे थे। जनसुनवाई में आगरा जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक और जिलाधिकारी आगरा गौरव दयाल भी मौजूद थे। बरहन आवल खेड़ा और आस-पास के गांव के लोग इस जनसुनवाई में मौजूद थे।

जनसुनवाई के दौरान अचानक मामला विवादास्पद हो गया। जनसुनवाई के मामले में समस्या का निस्तारण ना होने से लोग नाराज लोगों में आपस में मारपीट शुरु हुई।

एससी आयोग के चेयरमैन प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया, जिलाधिकारी आगरा गौरव दयाल, एसएसपी अमित पाठक की मौजूदगी में जनसुनवाई अखाड़ा बन गई ।

एससी आयोग के चेयरमैन रामशंकर कठेरिया की मौजूदगी में जमकर लात घूंसे चले। जन सुनवाई के दौरान लोगों के बीच मारपीट का वीडियो पूरे शहर में वायरल हो रहा है ।

बरहन थाना क्षेत्र के आवल खेड़ा मे जन सुनवाई के दौरान लोगों के बीच मारपीट के चार वीडियो वायरल हुए हैं।

जिसमें एक वीडियो 9 सेकंड। दूसरा वीडियो 6 सेकंड। तीसरा वीडियो 7 सेकंड और चौथा वीडियो 7 सेकंड का है।चारों ही वीडियो में जन सुनवाई के दौरान लोगों के बीच मारपीट साफ तौर पर देखी जा रही है ।

जनसुनवाई में मारपीट के दौरान मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने दो लोगों को हिरासत में लिया है तो वहीं एससी आयोग के चेयरमैन प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया का कहना है कि आपस की बात पर परिवार के कुछ लोगों में मारपीट हुई है जिसमें मामले को निपटाया जा रहा है।

मगर सवाल इस बात का है कि आखिर लोग कब तक सहते रहेंगे। जन सुनवाई ना होने से नाराज लोगों का यह आक्रोश कोई पहली बार नहीं फूटा है। इससे पहले भी कई बार जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में मारपीट हुई है।

Related Articles

Leave a Comment