Home » एनएसयूआई ने मनाया विश्वासघात दिवस, मोदी सरकार के झूठे वादे गिनाये

एनएसयूआई ने मनाया विश्वासघात दिवस, मोदी सरकार के झूठे वादे गिनाये

by pawan sharma

आगरा। मोदी सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर NSUI द्वारा आज डॉ भीमराव आम्बेडकर विवि के मुख्य द्वार पर विश्वास घात दिवस मनाया गया। कांग्रेस हाईकमान के निर्देश पर पूरे देश भर में आयोजित हुए इस कार्यकम में युवा कांग्रेसी और NSUI ने युवाओं को मोदी सरकार द्वारा किये गए झूठे वादों को गिनाया।

पालीवाल कैम्पस में एनएसयूआई ने आज विश्वविद्यालय के गेट पर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया और मोदी सरकार की जन विरोधी योजनाओ से छात्र छात्राओं को अवगत कराया। पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष गौरव शर्मा ने बताया कि पीएम मोदी जी ने हर साल दो करोड़ रोजगार देने की बात कही लेकिन आज मोदी जी रोजगार देने की जगह छात्रों को पकोड़े बेचने की सलाह दे रहे है। आज देश में छात्र, युवा परेशान एवं बेरोजगार भटक रहा है।

छात्र नेता सतीश सिकरवार ने कहा कि देश के युवाओं ने मोदी जी को एक उम्मीद के तौर पर चुना लेकिन वे उम्मीदों पर खरे नही उतर सके।

इस मौके पर NSUI के प्रदेश कॉर्डिनेटर अंकुश गौतम, छात्र नेता सतीश सिकरवार, जिला कॉर्डिनेटर बिलाल अहमद, ललित त्यागी, गौरव शर्मा, अजय शर्मा, कुलदीप शुक्ला, दीपक सिकरवार, विकास सिंह, मोनू, जितेंद्र, प्रशांत यादव, अभिषेक शर्मा, रजत सिंह, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Comment