Home » सरेराह युवक-युवती की लड़ाई का हुआ वीडियो वायरल, युवक ने पुलिस को बताई ये वजह

सरेराह युवक-युवती की लड़ाई का हुआ वीडियो वायरल, युवक ने पुलिस को बताई ये वजह

by admin

आगरा। मोहब्बत की नगरी में उस समय हड़कंप मच गया जब सरेराह एक युवक ने युवती से अभद्रता करने के साथ साथ उसका मोबाइल छीनने का प्रयास किया। युवती के शोर मचाने पर राहगीर और क्षेत्रीय लोग इकठ्ठा हो गए। लोगों ने युवक को पकड़ लिया जिसके बाद युवती ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। क्षेत्रीय लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन कर दिया। युवती के साथ हुई घटना पर पुलिस मौके पर पहुँच गयी। जांच पड़ताल में पता चला कि जिस युवक की पिटाई की गई वो युवती का पूर्व प्रेमी है। प्रेमिका के पूर्व प्रेमी की पिटाई का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और मीडिया की सुर्खियां बन गया

मामला जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के पश्चिमपुरी का है। सुबह एक युवती गुजर रही थी तभी एक युवक, युवती का मोबाइल छीनने लगा। युवती के शोर मचाने पर लोगों ने युवक को पकड़ लिया। युवक के पकड़े जाने पर युवती ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और पुलिस को बुला लिया। पकड़े गए युवक ने बताया कि मोबाइल की कीमत तीन-चार सौ रुपये है, वो क्यों छीनेगा।

कड़ाई से पूछताछ में युवक ने बताया कि वो और युवती एक ही गांव के हैं और युवती उसकी पूर्व की प्रेमिका है। प्रेम सम्बन्ध के दौरान उसने युवती को पंद्रह हजार रुपये उधार दिए थे और बाद में ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद अब युवती पैसे नही दे रही है। इसीलिए सड़क पर उसका युवती से झगड़ा हो रहा था। हालांकि लड़की ने युवक को पहचानने की बात तो कबूली लेकिन रुपये उधार लेने की बात से इनकार करती रही। फिलहाल पुलिस ने दोनों की बात सुनकर कोई कानूनी कार्यवाही नही की।

Related Articles

Leave a Comment