सपा अधिवेशन में खली मुलायम सिंह की कमी

आगरा। समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन ने भले पार्टी कार्यकर्ता को जोश और उत्साह से लवरेज कर दिया हो लेकिन अधिकांश सपाइयो के दिल में पार्टी नेता मुलायम सिंह के न होने की कसक जरूर बनी रही। अभी तक पार्टी के मुखिया मुलायम जिस मंच को शोभायमान करते आ रहे थे,आज उस मंच पर से वो ही नदारद थे। मुलायम इस अधिवेशन का हिस्सा भले ही न बने हो लेकिन उनका नाम जरूर गूंजता रहा जो अहसास दिलाता रहा की पार्टी उन्ही से है. इस बीच पार्टी नेताओ ने कार्यकर्ताओ को पार्टी मुखिया के फ़ोन पर अखलेश यादव को आशीर्वाद मिलने की कही तो युवा कार्य कर्ताओ का जोश और बाद गया.लेकिन आजम खां से लेकर कई बड़े नेता उनकी गैरहाजिरी से व्यथित थे। और उम्मीद लगाये बैठे थे की राष्ट्रीय अधिवेशन खत्म हिने से पहले नेताजी कभी भी अधिवेशन का हिस्सा बन सकते हैं।

पार्टी के पुराने कार्यकर्ता भी यही चाहते थे कि नेता जी यहां आएं। मगर अंत तक उनका आना नहीं हुआ। दूसरी और मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के नेताओ ने अधिवेशन की साडी जिम्मेदारी निभा इसे सफल बनाया. मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय पदाधिकारियो ने बताया कि नेता जी में हर कार्यकर्ता की आस्था है। लेकिन अब हमारे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव है जो नेताजी के आशीर्वाद से उनका सपना जरूर पूरा करेंगे.

About admin 5007 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*