विशाल जनसभा के लिए विशाल तैयारियां, हजारों लोगों के पहुंचने की संभावना

आगरा में नगर निकाय चुनाव के अंतिम पड़ाव में आगामी 19 नवंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक विशाल जनसभा को संबोधित करने वाले हैं । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की यह विशाल जनसभा आगरा के जीआईसी ग्राउंड पर आयोजित होगी । 19 नवंबर को आयोजित होने वाली मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विशाल जनसभा के लिए भारतीय जनता पार्टी महानगर आगरा और BJP जिले की टीम ने बड़े स्तर पर तैयारियां शुरु कर दी हैं । आगरा के जीआईसी ग्राउंड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नगर निकाय चुनाव के सभी वार्डों के प्रत्याशियों नगर पंचायत के अध्यक्ष नगर पालिका के अध्यक्ष और भाजपा महापौर पद के प्रत्याशियों के साथ आगरा की जनता को संबोधित करने वाले हैं। जीआईसी ग्राउंड में आयोजित विशाल जनसभा के लिए एक विशाल मंच बनाया गया है। तकरीबन इस भीड़ में हजारों की संख्या शिरकत करने वाली है।

भाजपा महानगर के महामंत्री हेमंत भोजवानी को इस विशाल जनसभा का व्यवस्था प्रमुख बनाया गया है । जनसभा में आने वाले वाहनों की पार्किंग के लिए तीन स्थल बनाए गए हैं। इसके अलावा शहर और देहात से आने वाले लोगों को कोई दिक्कत न हो इसके लिए जी आई सी के आसपास सभी बीजेपी कार्यकर्ता लोगों को पहुंचाने का काम करेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया का दावा है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली इतिहास रचने वाली है । संख्या बल पर पूरा जोर दिया जा रहा है। मंडल अध्यक्षों से लेकर बूथ प्रभारी को रैली की जिम्मेदारी और संख्या बढाने के लिए दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं। संभावना जताई जा रही है 25 हजार लोगों की भी शामिल हो सकती है ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 19 नवंबर को सुबह 11:00 बजे आगरा के जी आई सी मैदान पर पहुंच सकते हैं। जिसको लेकर कार्यकर्ताओं की एक बड़ी टीम सुबह से ही सड़क पर रहने वाली है । इसके अलावा भाजपा की आइटी टीम को भी इस में लगाया गया है ।

बीजेपी नेताओं का मानना है कि उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ आगरा से पूरे प्रदेश को भी संदेश दे सकते हैं । तो वहीं अंतिम पड़ाव में आगरा प्रदेश के लिए भी एक नसीहत बनने जा रहा है

About admin 4645 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*