Home » रालोद ने भी मनाया नोटबंदी का काला दिवस

रालोद ने भी मनाया नोटबंदी का काला दिवस

by admin

आगरा। पीएम मोदी द्वारा पिछले साल की गयी नोटबंदी को आज पूरा एक साल हो गया है। सभी विपक्षी पार्टी 8 नवंबर यानि आज के दिन को काला दिवस के रूप में मना रही है जिसके तहत रालोद पार्टी ने एमजी रोड स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर काला दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान सभी रालोद कार्यकर्ताओं ने पोस्टर और बैनरों के माध्यम से शहरवासियों के समक्ष नोटबंदी के दिन को काला इतिहास के रूप में प्रस्तुत किया।

रालोद पदाधिकारियों ने चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरआत की उसके बाद हुई बैठक में रालोद पार्टी ने हर साल 8 नवंबर के दिन को काला दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया और कहा की वे हर साल भाजपाइयों की बुद्धि शुद्धि के लिए हवन करेंगे।

पदाधिकारियों का कहना था कि जैसे पीएम मोदी ने नोटबंदी की वैसे ही हम अब भाजपा बंदी करने जा रहे हैं। रालोद पार्टी के मेयर और पार्षद प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के दौरान सभी शहरवासियों को बताया जायेगा कि कैसे भाजपा ने नोटबंदी कर शहर के हर वर्ग की कमर तोड़ के रख दी। इससे सीख लेते हुए शहरवासी अब भाजपा को वोट न दें और नगर निकाय का चुनाव हराकर भाजपा को सबक सिखाएं।

Related Articles

Leave a Comment