Home » बसपा ने बेचे टिकट, वीडियो में खुलेआम बोल रहे बसपाई, देखिये किस-किस नेता ने मांगे पैसे

बसपा ने बेचे टिकट, वीडियो में खुलेआम बोल रहे बसपाई, देखिये किस-किस नेता ने मांगे पैसे

by admin

बसपा में टिकट बेचने का आरोप का मामला कोई नया नहीं है। पूर्व में भी तमाम राजनीतिक दलों ने राजनीतिक रैलियों के खुले मंच से बसपा नेताओं पर टिकट बेचने के आरोप लगाए हैं। मगर अभी तक यह बातें विपक्षियों की हवा हवाई ही मानी जाती थी। विपक्षियों के टिकट बेचने की बातों में उस समय सच्चाई प्रतीत हुई। जब खुद बसपाई अपने नेता पर टिकट बेचने का आरोप लगा रहे थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में हाथों में नोट लेकर बसपा कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष प्रमोद रैना से लेकर कई बसपा नेता पर टिकट बेचने का आरोप लगा रहा है। वीडियो में चिल्ला-चिल्लाकर खुलेआम टिकट बेचने का आरोप लगाने वाला यह बसपा नेता का नाम अभी तक उजागर नहीं हुआ है।

मगर यह तय है कि यह वीडियो आगरा का है और पीड़ित नेता भी आगरा का है। हालांकि इस वीडियो की वायरल होने के बाद जहां एक तरफ विपक्षी चुटकिया ले रहे हैं तो बसपा नेताओं के भी होश उड़े हुए हैं। आरोप से घिरे जिला अध्यक्ष प्रमोद रैना इस मामले में कुछ भी बोलने को राजी नहीं है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब बसपा के टिकट बेचने का आरोप लोगों के सामने आ गया है। वीडियो किसने बनाया किसने वायरल किया इसकी अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी है। मगर यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Comment