पद्मावती फ़िल्म के विरोध में राजस्थान में आगरा के लोग भी हुए शामिल

चित्तौड़गढ़। पद्मावती फिल्म को लेकर राजस्थान में चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म को रिलीज को पूरे देश के साथ-साथ विदेशों में बंद कराने की मांग को लेकर चित्तौड़गढ़ सर्व समाज की ओर से चित्तौड़गढ़ के किले के बाहर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने किले के दरवाज़े बंद कर दिए है। जिससे पर्यटक भी किले को नहीं देख पा रहे है।

इस धरना प्रदर्शन में पूरे देश से राजपूत और क्षत्रिय समाज के लोग पहुंच रहे हैं। आगरा से भी इस धरने में लोगों ने शिरकत करना शुरू कर दिया है। आगरा से हिंदूवादी संघठन हिंदू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष अमित चौधरी अपने साथियों के साथ चित्तौड़गढ़ किले पर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने धरना प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे चित्तौड़गढ़ के महेंद्र सिंह अधिवक्ता, भवानी सिंह और यू एस चौहान व अन्य पदाधिकारियों से मुलाकात की और धरने में शामिल हुए।

आपको बताते चले कि निदेशक संजय लीला भंसाली की आने वाली फ़िल्म पद्मावती की कहानी को लेकर समाज के लोगो में रोष है। उनका कहना है कि फ़िल्म की स्टोरी में रानी पद्मावती के चरित्र को गलत ढंग से पेश किया है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

आगरा से धरने में शामिल हुए हिन्दू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष का कहना है कि जब तक पूरे देश में फ़िल्म की रिलिजिंग नहीं रूकती आगरा के लोग धरने में शामिल रहेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*